Subscribe Now!

UP पुलिस की आंखों के सामने से भाग निकला नारायण साईं

  • UP पुलिस की आंखों के सामने से भाग निकला नारायण साईं
You Are HereNational
Monday, December 02, 2013-8:54 AM

लखनऊ: रेप का आरोपी और आसाराम का बेटा नारायण साईं 30 नवम्बर को यू.पी. पुलिस की आंखों के सामने यमुना एक्सप्रैस-वे पर स्थित खंदौली पर टोल बैरियर तोड़कर स्कार्पियों से भाग निकला। नारायण साईं को पकडऩे के लिए मथुरा पुलिस ने 3 घंटे तक जबरदस्त नाकेबंदी की। वृदांवन के आश्रमों पर छापे मारे गए, लेकिन स्कार्पियों और साईं का कहीं पता नहीं चला।

शनिवार सुबह करीब 8 बजे यमुना एक्सप्रैस-वे खंदौली (आगरा) टोल प्लाजा पर एक सफेद स्कार्पियों में नारायण सार्ईं अपने 2 अन्य साथियों के साथ पुलिसको दिखाई दिया। आगरा पुलिस को देख कर उसकी स्कार्पियों बैरियर तोड़ कर दिल्ली की तरफ भागी। इस पर मथुरा पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। एस.एस.पी. गुलाब सिंह ने जिले के बाहर निक लने वाले सभी रास्ते की नाकाबंदी कर स्कार्पियों की तलाश कराई, लेकिन स्काॢपयों पहले ही रास्ते में किसी कट से निकल गई। करीब 3 घंटे की कार्रवाई के बाद पुलिस को निराशा ही हाथ लगी।

इसके बाद पुलिस को खबर मिली की 5 लाख का ईनाम नारायण साईं राया कट से वृदांवन में प्रवेश कर गांधी मार्ग स्थित एक आश्रम में आकर छिप गया है। कोतवाली पुलिस ने इस पर कई आश्रमों में छापे मारे, लेकिन 2 घंटे की छानबीन के बाद भी उसके हाथ खाली ही रहे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You