राजपाल यादव को तिहाड़ जेल में जमीन पर कंबल बिछाकर सोना पड़ा

  • राजपाल यादव को तिहाड़ जेल में जमीन पर कंबल बिछाकर सोना पड़ा
You Are HereNational
Wednesday, December 04, 2013-11:14 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हास्य अभिनेता राजपाल यादव तिहाड़ जेल में जमीन पर कंबल बिछाकर सोना पड़ा। दिल्ली की सर्दी से बचने के लिए भी उन्होंने कंबल का सहारा लिया। खाने के लिए दाल-रोटी दी गई पर वह ठीक से खा नहीं पाए। नौकरानी हत्याकांड में आरोपी बाहुबली बसपा सांसद धनंजय सिंह जेल में उनके पड़ोसी हैं। 

राजपाल यादव के  भाई श्रीपाल यादव के अनुसार वकील की गलती से भाई को हिरासत में भेजा गया है। उनका भाई बेहद भोला और सीधा है। उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है। जल्द ही भाई को जमानत मिल जाएगी और वह बाहर आ जाएगा। उन्होंने बताया कि राजपाल ने फिल्म बनाने के लिए मुकदमे के वादी से पार्टनरशिप की थी। फिल्म नहीं चल सकी जिससे करोड़ों का घाटा हो गया। इस पर पार्टनर ने राजपाल से रुपए की मांग कर दी। राजपाल ने रुपए देने की हामी भरी थी, लेकिन किसी कारण से रुपए अदा नहीं हो सके।

तिहाड़ जेल के कानून अधिकारी व प्रवक्ता सुनील गुप्ता ने बताया कि मंगलवार शाम को करीब पांच बजे राजपाल यादव को जेल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उनका मेडिकल चेकअप किया। उन्हें जेल नंबर-4 के वार्ड नंबर-4 में रखा गया है। उन्हें चार कंबल दिए गए हैं। इनमें से दो बिछाने व दो ओढऩे के लिए हैं। उनके सेल में टीवी भी है। जेल सूत्रों के मुताबिक राजपाल के पहुंचने की सूचना पाकर अन्य कैदी उन्हें देखने को लालायित हो उठे। इसे ध्यान में रखते हुए उन्हें सख्त सुरक्षा के बीच रखा गया है।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You