तिहाड़ में फिल्म प्रोडक्श्न की लग रही पाठशाला

  • तिहाड़ में फिल्म प्रोडक्श्न की लग रही पाठशाला
You Are HereNational
Friday, December 06, 2013-6:59 AM

नई दिल्ली (तिहाड़ जेल) : 10 दिन के लिए तिहाड़ जेल पहुंचे फिल्म अभिनेता राजपाल यादव आज कल फिल्मी टीचर बने हुए हैं। राजपाल इन दिनों कैदियों को फिल्म प्रोडक्शन व लेखन की जानकारी दे रहे है। तिहाड़ जेल स्थित सत्यजीत रे क्लब में लगभग 50 से ज्यादा कैदियों को वो ट्रैनिंग दे रहे हंै।

सूत्रों की मानें तो धोखाधड़ी के आरोप में जेल पहुंचे फिल्म अभिनेता राजपाल यादव को तिहाड़ जेल नंबर-4 में रखा गया है। जेल में उनको हत्या के आरोप में जेल में बंद बी.एस.पी. सांसद धंनजय सिंह के पड़ोस में रखा गया है। सुरक्षा के मद्देनजर वार्डनर को भी सर्तक रहने को कहा गया है। जिससे जेल में किसी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो।

उल्लेखनीय है कि 3 दिसंबर को धोखाधड़ी मामले में राजपाल यादव को उच्च न्यायालय ने 10 दिन के लिए जेल भेज दिया था। इनपर फिल्म अता-पता-लापता के निर्माण के लिए दिल्ली की एक बिजनेस मैन से 5 करोड़ रुपया ऋण लेने का आरोप है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि फिल्म निर्माण के लिए जो पैसा लिया गया, उसे अभी तक वापस नहीं किया गया है।

इसी मामले की सुनवाई में पेश होन के लिए राजपाल 3 दिसंबर को अपनी पत्नी के साथ उच्च न्यायालय पहुंचे थे। लेकिन, अदालत में पेशी के दौरान उनके हाई वोल्टेज ड्रामा के चलते  10 दिन के लिए जेल की हवा खानी पड़ रही है। सूत्रों की मानें तो जेल स्थित सत्यजीत रे क्लब के लिए मुफ्त में एक टीचर मिल गया है।

कैदियों को फिल्म की जानकारी देने का जिम्मा सौंपा गया है। तिहाड़ जेल के प्रवक्ता सुनील गुप्ता की मानें तो जेल में राजपाल का व्यवहार काफी अच्छा है। साथ की कैदियों को इस बॉलीबुड हस्ती की दीदार करने का भी एक अच्छा मौका मिला है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You