‘आप’ के लिए बुंदेलखंड से पहुंचेंगे अमेठी !

  • ‘आप’ के लिए बुंदेलखंड से पहुंचेंगे अमेठी !
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-2:57 PM

बांदा: आम आदमी पार्टी (आप) के राजनीतिक भ्रष्टाचार व वंशवाद विरोधी अभियान में बुंदेलखंड के महिला जन संगठन भी खुलकर सामने आ गए हैं। ‘नागिन’ और ‘कोबरा गैंग’ राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से कुमार विश्वास के चुनाव लडऩे की चर्चा भर से बेहद खुश हैं। इसी चुनाव प्रचार के लिए बुंदेलखंड से 50-50 युवक-युवतियां भेजने का निर्णय लिया गया है।

महिला जन संगठन नागिन और कोबरा गैंग की केंद्रीय समन्वयक नेहा कैथल ने बताया, ‘‘दोनों जन संगठन आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल द्वारा छेड़े गए ‘ईमानदार राजनीति की शुरुआत’ और ‘राजनीतिक भ्रष्टाचार व वंशवाद विरोधी अभियान’ में खुलकर साथ देना चाहते हैं। इसलिए केंद्रीय कोर कमेटी की गुरुवार को संपन्न हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि यदि आगामी लोकसभा चुनाव में आप ने अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ कुमार विश्वास को चुनाव लड़ाया तो उनके चुनाव प्रचार के लिए महिला जन संगठन बुंदेलखंड से 50-50 युवक-युवतियों को खुद के संसाधन से अमेठी भेजेंगे।’’

उन्होंने कहा कि नागिन गैंग की वाइस चीफ कमांडर मनोज सिंह (फतेहपुर) द्वारा रखे राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा के बाद दिग्गजों के खिलाफ लडऩे वाले आम आदमी पार्टी (आप) के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पर सहमति बनी है। उन्होंने बताया कि टीम फरवरी के अंत में अमेठी में डेरा जमाएगी और चुनाव प्रचार में युवतियों का नेतृत्व मनोज सिंह करेंगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You