'करीना के होने से ब्रांड में नर्इ ऊर्जा आएगी'

  • 'करीना के होने से ब्रांड में नर्इ ऊर्जा आएगी'
You Are HereNational
Monday, December 30, 2013-4:41 PM

इस्लामाबाद: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को पाकिस्तान में सबसे ज्यादा बिकने वाले मोबाइल फोन का ब्रांड एम्बैसडर बनाने वाली कंपनी का कहना है कि उनके आने से ‘नई उर्जा’ आएगी और उसकी स्थिति और मजबूत होगी। 33 वर्षीय अभिनेत्री ने क्यूमोबाइल के साथ अनुबंध किया है और यह पाकिस्तान का अब तक का सबसे महंगा विज्ञापन अनुबंध है।

क्यूमोबाइल के अध्यक्ष एवं सीईओ जीशान अख्तर ने कहा, ‘‘उनका व्यक्तित्व और जलवा तथा एक के बाद एक हिट फिल्मों ने हमें उन्हें अपनी ब्रैंड एम्बैसडर बनाने की प्रेरणा दी। इसके अलावा बॉलीवुड में उनका जो दर्जा है उसे देखते हुए हम अपनी कंपनी के लिए इससे कम की तमन्ना नहीं कर सकते थे।’’
 
करीना को अनुबंधित करना खासा महंगा सौदा है। पिछले साल उन्होंने भारत की एक शराब कंपनी के साथ 5 करोड़ का विज्ञापन अनुबंध किया था। यह पूछे जाने पर कि इस विज्ञापन के लिए करीना ने क्या कीमत ली है, जिसकी शूटिंग थाइलैंड में की जाएगी, जीशान ने कहा, ‘‘हम इसे कीमत नहीं निवेश मानते हैं और इसे बताया नहीं जा सकता क्योंकि यह सीक्रेट है।’’करीना क्यूमोबाइल के प्रमुख फोन ‘नोएर क्वाडकोर जैड4’ का विज्ञापन करेंगी, जिसमें 13 एमपी का रियर और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा है। 32 जीबी की इंटरनल मेमरी और 2 जीबी रैम, मोशन और एयर जैश्चर के साथ इसकी कीमत 35,000 रखी गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You