अगर मुझे मारने से सुलझ जाए कश्मीर मुद्दा तो पिटने के लिए तैयारः केजरीवाल

You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-5:04 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं है । आप के कौशाम्बी स्थित कार्यालय पर आज सुबह हमला और तोडफोड की घटना पर  केजरीवाल ने कहा कि हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं है और अगर ऐसी घटना को अंजाम देने वाले लोग इसे हल मानते हैं तो वह समय और स्थान बता दें, मैं वहां आ जाऊंगा और वे अपनी इच्छा पूरी कर लें । केजरीवाल ने कहा कि कश्मीर में सेना की तैनाती का फैसला केन्द्र सरकार का है । उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण यह है कि लोगों कीनिजी राय का सम्मान किया जाना चाहिए । इस संबंध में जनमत संग्रह कोई विकल्प नहीं है।  

आप नेता प्रशांत भूषण के कश्मीर पर दिए गए बयान से उत्तेजित ङ्क्षहदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने कौशाम्बी स्थित कार्यालय पर हमला किया और तोडफोड की। भूषण ने इस घटना पर कहा है कि यह इस बात को दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी.भाजपा. आप की बढती लोकप्रियता से बहुतहताश हो गई है। उन्होंने कहा .. मैं अपने बयान के बारे में स्पष्ट कर चुका हूं किंतु यह घटना भाजपा . संघ परिवार और उनके सहयोगीसंगठनों में गहरी हताशा को प्रतिविंब करती है।..

उन्होंने दावा किया कि हमलावरों में एक वह व्यक्ति भी था जो 12 दिसम्बर 2011 को उच्चतम न्यायालय में उनके चैम्बर में उनके साथ की गई धक्का मुक्की में भी शामिल था ।.. उन्होंने कहा कि हमलावरों में तेजिंदर सिंह बग्गा भी था जिसने चैम्बर पर मेरे ऊपर हमला किया था । यह भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता है। उसकी वेबसाईट को भाजपाऔर संघ परिवार का सहयोग मिला है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You