अनुराग ठाकुर से 45 मिनट तक विजीलैंस कार्यालय में पूछताछ

  • अनुराग ठाकुर से 45 मिनट तक विजीलैंस कार्यालय में पूछताछ
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-3:33 PM

धर्मशाला: सांसद अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता वाली हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोशिएशन पर चल रही विजीलैंस कार्रवाई के चलते बुधवार को एच.पी.सी.ए. अध्यक्ष अनुराग ठाकुर से विजीलैंस थाना धर्मशाला में पूछताछ की गई। अनुराग ठाकुर से कितनी देर बातचीत हुई इस बारे अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों की माने तो करीब एक घंटा तक अनुराग से विजीलैंस थाना में पूछताछ की गई है।

अनुराग ठाकुर से यह पूछताछ तत्कालीन जिलाधीश के.के.पंत से पूछताछ से ठीक एक दिन बाद हुई है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि के.के.पंत से पूछताछ में विजीलैंस को अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। विजीलैंस द्वारा के.के. पंत से पूछताछ के बाद एच.पी.सी.ए. के दो पदाधिकारियों से पूछताछ की है। वहीं के.के.पंत को विजीलैंस ने दो बार थाना में तलब किया है।

बुधवार को अनुराग ठाकुर से पूछताछ के मामले में विजीलैंस ने पूरी गोपनियता बतरी है। अधिकारी खुल कर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। विभागीय सूत्रों कि माने तो अनुराग ठाकुर से बुधवार को 45 मिनट तक पूछताछ की गई है। अनुराग ठाकुर विजीलैंस कार्यालय से पूछताछ के बाद शाम 5.30 बजे विजीलैंस कार्यालय में पूछताछ के बाद निकले थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You