'मोदी जहरीली चाय बेचने वाले व्यक्ति'

  • 'मोदी जहरीली चाय बेचने वाले व्यक्ति'
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-10:12 AM

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी द्वारा अपनी पार्टी की कार्यकारिणी को संबोधित किए जाने के कुछ ही घंटों बाद कांग्रेस और जदयू ने आज एकसुर में भाजपा पर हमला बोला और जदयू ने कहा कि किसी ‘‘जहरीली चाय बिक्रेता’’ को प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहिए। जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि ‘‘जहरीली चाय बेचने वाले’’ व्यक्ति को प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहिए और मोदी ने गुजरात में ऐसी ही चाय बेची है।

रामलीला मैदान में दिए गए मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा कि भाजपा सिर्फ प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार देती है वहीं कांग्रेस देश को मजबूत प्रधानमंत्री देती है। तिवारी ने लुधियाना में संवाददाताओं से कहा, भाजपा सिर्फ प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार देती है जबकि कांग्रेस देश को मजबूत प्रधानमंत्री देती है। पिछले दो चुनावों के दौरान भाजपा की ओर से सिर्फ उम्मीदवार ही पेश किए गए। प्रधानमंत्री सिर्फ कांग्रेस और संप्रग से हुए।

तिवारी ने कहा कि वह आश्वस्त हैं कि कांग्रेस को आगामी लोकसभा चुनावों में एक बार फिर लोगों का आशीर्वाद मिलेगा और कांग्रेस तथा संप्रग देश को मजबूत प्रधानमंत्री देंगे। उधर त्यागी ने कहा, चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री बन सकता है लेकिन जहरीली चाय बेचने वाले व्यक्ति को नहीं बनना चाहिए। नरेंद्र मोदी ने गुजरात के जरिए देश में जहरीली चाय बेची है। चाय बेचने वाले अच्छे लोग हैं लेकिन जहरीली चाय बेचने वाले अच्छे लोग नहीं हैं। इसके पहले मोदी ने अपने भाषण में कांग्रेस की तीखी आलोचना की थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You