'केजरीवाल का प्रदर्शन मच्छर मारने के लिए तोप चलाने जैसा'

  • 'केजरीवाल का प्रदर्शन मच्छर मारने के लिए तोप चलाने जैसा'
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-10:10 AM

पटना: कुछ पुलिसकर्र्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरना आंदोलन कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए लोजपा नेता रामविलास पासवान ने आज कहा कि वह बिल्कुल ठीक नहीं कर रहे हैं और इससे उनकी विश्वसनीयता बढऩे के बजाये घट रही है। पासवान ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा चार आरक्षियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर केजरीवाल का यह प्रदर्शन मच्छर मारने के लिये तोप चलाने के समान है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के इस प्रदर्शन से आम आदमी के साथ उन्हें भी परेशानी हो रही है। लोजपा नेता ने कहा कि कोई भी सभ्य नागरिक नहीं चाहेगा कि पुलिस को इतना अधिकार दिया जाये कि बिना सर्च वारंट के किसी के घर में बारह बजे रात में घुसकर उसके घर में तलाशी करे।

उन्होंने कहा कि जिस मामले को लेकर केजरीवाल कार्रवाई की मांग कर रहे हैं वह युगांडा की एक महिला से जुड़ा है। युगांडा के साथ हमारा राजनैयिक संबंध है। पासवान ने कहा कि केजरीवाल का यह कहना कि वे केंद्रीय गृह मंत्री को चैन से सोने नहीं देंगे दुखद और चिंता वाली बात है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की परिस्थिति अन्य प्रदेशों से अलग है और वहां कानून-व्यवस्था भारत सरकार के अधीन है और केवल वहीं की पुलिस गृह मंत्रालय के अधीन है। किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री का इस तरह प्रदर्शन करना और धरना देना क्या उस पद की गरिमा के अनुरूप है के सवाल पर पासवान ने कहा कि बिल्कुल नहीं है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You