सपा में लौटने का सवाल ही नहीं: अमर सिंह

  • सपा में लौटने का सवाल ही नहीं: अमर सिंह
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-2:15 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया मुलायम सिंह के कभी काफी करीबी रहे राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने सपा में लौटने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि सपा में वापसी का कोई सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव व संसदीय कार्यमंत्री आजम खां पर निशाना साधा।

हालांकि, उन्होंने लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव की तारीफ  की। उन्होंने कहा कि शिवपाल से व्यक्तिगत तौर पर उनके काफी अच्छे संबंध हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पिछले कुछ दिनों से अफवाहें उड़ाई जा रही हैं कि मैं सपा में शामिल होने जा रहा हूं लेकिन मैं साफ कर दूं कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। मैं जहां किसी का मान-सम्मान सुरक्षित नहीं रहता हो वहां नहीं जा सकता।’’

मुलायम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने जन्मदिन (27 जनवरी) पर मुजफ्फरनगर जा रहे हैं लेकिन वह वहां तलवे चाटने नहीं जा रहे जैसा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के बारे में मुलायम सिंह ने कहा था। उन्होंने कहा कि वह वहां राहत कैंपों में कंबल बांटेंगे। वह अपने हर जन्मदिन पर किसी स्थान पर जाकर मदद करते रहे हैं। उन्होंने सैफई महोत्सव के बहाने प्रो$ रामगोपाल यादव पर हमला बोला। कहा कि जब मैं पार्टी में था तब महोत्सव में बॉलीवुड सितारों के आने पर प्रोफेसर कहते थे कि मैं पार्टी को भ्रष्ट कर रहा हूं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You