जदयू के तीनों उम्मीदवारों ने राज्यसभा के लिए नामांकन भरा

  • जदयू के तीनों उम्मीदवारों ने राज्यसभा के लिए नामांकन भरा
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-1:27 PM

पटना: बिहार से राज्यसभा चुनाव के लिए जनता दल यूनाईटेड(जदयू) के तीनों उम्मीदवारों ने आज नामांकन पत्र दाखिल किए। नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन आज बिहार विधान सभा के सचिव के कार्यालय कक्ष में जदयू के उम्मीदवार और पूर्व मंत्री रामनाथ ठाकुर, वरिष्ठ पत्रकार हरिवंश और राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष कहकशां प्रवीण ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जद यू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत नीतीश मंत्रिमंडल के कई सदस्य और विधायक मौजूद थें। जद यू ने इस बार अपने निवर्तमान राज्यसभा सदस्य शिवानंद तिवारी, एनके सिंह और साबिर अली को दोबारा राज्यसभा चुनाव का टिकट नहीं दिया है। बिहार से जदयू के राज्यसभा सदस्य शिवानंद तिवारी, एन के सिंह और साबिर अली, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के डा.सी.पी. ठाकुर तथा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रेमचंद गुप्ता का कार्यकाल इस वर्ष नौ अप्रैल को समाप्त हो रहा है।

इन सीटों के लिए सात फरवरी को वोट डाले जायेंगे। नामांकन पत्र भरने का आज अंतिम दिन है। गौरतलब है कि भाजपा की ओर से कल पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. सी.पी. ठाकुर और वरिष्ठ नेता आर.के. सिन्हा ने अपना नामजदगी का पर्चा दाखिल किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You