पार्टी कहेगी तो लोकसभा चुनाव भी लडऩे को तैयार: दिग्विजय सिंह

  • पार्टी कहेगी तो लोकसभा चुनाव भी लडऩे को तैयार: दिग्विजय सिंह
You Are HereNational
Friday, January 31, 2014-1:21 PM

राजगढ़ (मप्र): कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश से राज्यसभा से प्रत्याशी नामित होने के बावजूद कहा है कि यदि पार्टी कहेगी, तो वह कहीं से भी लोकसभा चुनाव लडऩे को तैयार हैं। सिंह ने कल अपने राजगढ़ प्रवास के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा कि उन्हें पार्टी ने मध्यप्रदेश से राज्यसभा के लिए प्रत्याशी बनाया है और उनकी परंपरागत लोकसभा सीट राजगढ़ तो वर्तमान सांसद प्रत्याशी हो सकते है, इसे पार्टी को तय करना है।

 

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कहीं से लोकसभा प्रत्याशी बनाया जाएगा, तो वह कांग्रेस आलाकमान के आदेश का पालन करेंगे। भोपाल-रामगंज मण्डी रेलवे लाइन के काम के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि रेलवे लाइन का काम लोकसभा चुनाव में लगने वाली आदर्श चुनाव आचार संहिता से नहीं रूकेगा, क्योंकि पहले ही करोड़ों रुपए इस प्रोजेक्ट के लिए स्वीकृत हो चुके हैं। कुछ अवरोधों के बाद यह प्रक्रिया अब फिर से आगे बढ़ रही है।

 

कार्यकर्ताओं से मुलाकात में सिंह ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान करते हुए कहा कि प्रदेश स्तर पर व्यापमं का घोटाला एक महाघोटाला है। इसे जनता के सामने जोरशोर से लाया जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार भले ही इस घोटाले की सीबीआई जांच से इंकार कर रही हो, लेकिन कांग्रेस इस मसले को अदालत में ले जाएगी। उन्होंने कहा कि अरबों रूपय के बजट के बाद भी प्रदेश में स्वास्थ्य एवं शिक्षा की हालत भी खस्ता है और यह भी इस चुनाव में एक बड़ा मुद्दा होगी। भाजपा अपने फायदे के लिए सरकारी एजेंसियों का उपयोग करती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You