गडकरी को भ्रष्ट कहने का विरोध शुरू

  • गडकरी को भ्रष्ट कहने का विरोध शुरू
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-12:03 AM
नई दिल्ली : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजीव बब्बर के नेतृत्व में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है। केजरीवाल द्वारा भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी को भ्रष्ट कहने को लेकर यह विरोध किया जा रहा है। बब्बर ने तिलक नगर में शनिवार को हस्ताक्षर अभियान चलाया। इसके साथ एक बहुत बड़ा फ्लैक्स लगवाकर भी विरोध जताया जा रहा है। 
 
फ्लैक्स पर लिखा है कि केजरीवाल का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। इस बोर्ड की चर्चा लोगों में खूब हो रही है। अभियान के तहत लोगों ने केजरीवाल के बयान की घोर ङ्क्षनदा करते हुए हस्ताक्षर किए। लोगों ने कहा कि दिल्ली के प्रशासनिक कार्यों पर ध्यान देना चाहिए और बिना किसी सुबूत के किसी भी व्यक्ति पर आरोप लगाना घोर ङ्क्षनदनीय है।
 
इस अवसर पर राजीव बब्बर ने कहा कि भगवान, केजरीवाल को सद्बुद्धि दें ताकि वे उल्टे कामों को छोड़कर दिल्ली की जनता के हित में कल्याणकारी कार्य करें। इसके साथ ही चुनाव से पूर्व किए गए वायदों को पूरा कर दिल्ली की जनता को प्रत्येक जनसुविधाएं देने का प्रयत्न करें। बब्बर ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री माफी नहीं मांगते तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You