रिश्वत लेते तीन अधिकारी गिरफ्तार

  • रिश्वत लेते तीन अधिकारी गिरफ्तार
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-9:18 AM

मुंबई: बैंक रिकवरी अधिकारी समेत तीन लोगों को 1.25 लाख रूपए रिश्वत लेते हुए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया।

ठगी के मामले में वर्ष 2011 में गिरफ्तार एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ लोग उसे गिरफ्तार नहीं करने के लिए रिश्वत की मांग की है। एसीबी के अधिकारियों ने कहा कि सिंडीकेट बैंक के सेवा अवकाश प्राप्त शाखा प्रबंधक ने शिकायत दर्ज करवाई थी।

वनराई पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ 68 लाख रूपए की ठगी की शिकायत 2011 में दर्ज करायी गयी थी। पुलिस में शिकायत दर्ज कराए  जाने के बाद बैंक के मुख्य प्रबंधक शेट्टी को इसी वर्ष 22 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में एक सह आरोपी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करायी गई थी लेकिन उसने मामले को वनराई पुलिस अधिकारी के साथ मामले को सुलझाने का निर्णय किया।

बैंक रिकवरी अधिकारी सुनील तायडे 2.5 लाख रूपए में मामले को सुलझाने के लिए रिश्वत की मांग की और अंत में यह बात 1.25 लाख रूपये में तय हुई।

इसी दरम्यान उसने एसीबी में भी रिश्वत मांगने की जानकारी दे दी। एसीबी अधिकारियों ने कल जाल बिछा कर बोरीवली के एक होटल से सूर्यकांत धांडू खेडेकर,पुलिस नाइक, मृदुल शुक्ला बैंक शाखा प्रबंधक और बैंक रिकवरी अधिकारी सुनील तायडे को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You