रामबन में बस गहरी खाई में गिरी, उमर ने शोक जताया

  • रामबन में बस गहरी खाई में गिरी, उमर ने शोक जताया
You Are HereJammu Kashmir
Monday, February 17, 2014-8:50 AM

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पर्वतीय रामबन जिले में कल एक बस के गहरी खाई में गिरने से 13 लोगों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना कल लगभग पौने चार बजे हुई। यह बस बनिहाल से रामबन जा रही थी और बैटरी चश्मा क्षेत्र में सडक से फिसलकर 800 फुट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए जिनमें से 10 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को एक.एक लाख और घायलों को दस-दस हजार रुपये की सहायता राशि दिये जाने की घोषणा की। उधर माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता और कुलगाम के विधायक एम वाई तारिगामी ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर सडक दुर्घटनाओं को रोकने के एहतियाती उपाय नही करने पर राज्य सरकार की कडी निंदा की है।

 

उन्होंने कहा कि मेरी अध्यक्षता में सदन की एक समिति ने दुर्घटना के लिहाज से संवेदनशील क्षेत्रों खासकर तत्कालीन डोडा को लेकर एक रिपोर्ट सौंपी थी लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You