लोकसभा चुनाव में आएंगे विधानसभा के विपरीत परिणाम: पायलट

  • लोकसभा चुनाव में आएंगे विधानसभा के विपरीत परिणाम: पायलट
You Are HereNational
Wednesday, February 19, 2014-2:27 PM

उदयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि राज्य में आगामी लोकसभा चुनावों में हाल में संपन्न विधानसभा चुनावों से एकदम विपरीत परिणाम देखने को मिलेंगे। पायलट सिरोही से उदयपुर जाते समय महाराणा प्रताप की राजतिलक स्थली गोगुन्दा डाक बंगला में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए आज यह दावा किया।
 
उन्होंने कहा कि सवा सौ साल पुरानी कांग्रेस पार्टी को राज्य में फिर नए सिरे से मजबूत कर पहले से ज्यादा ताकतवर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह राज्य के हर गांव ढाणी में जाकर लोगों से संवाद करेंगे तथा जनता की हर समस्या के निराकरण के लिए सबको साथ लेकर एक परिवार की तरह कार्य करेंगे।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है जिसको निभाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का सहयोग जरूरी हैं। इस अवसर पर पूर्व मंत्री मांगीलाल गरासिया, पूर्व संसदीय सचिव गजेन्द्र सिंह शक्तावत, उदयपुर देहात जिला कांग्रेस के अध्यक्ष लालसिंह झाला, लोकसभा युथ अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह झाला ने भी संबोधित किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You