NCP दफ्तरों के बाहर झाडू आंदोलन करेंगे AAP कार्यकर्ता

  • NCP दफ्तरों के बाहर झाडू आंदोलन करेंगे AAP कार्यकर्ता
You Are HereNational
Sunday, February 23, 2014-10:30 AM

मुंबई: मुंबई पुलिस ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के हंगामा के बाद मयंक गांधी सहित आप से जुड़े 15 लोगों को रिहा कर दिया। मयंक गांधी ने रिहाई के बाद एमआईडीसी पुलिस थाने के भीतर कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। आप कार्यकर्ताओं ने मुंबई के अंधेरी इलाके में आप के दफ्तर में हुए हमले के बाद शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए मुंबई के सभी एनसीपी दफ्तरों के बाहर झाडू से साफ-सफाई करके आंदोलन छेडऩे की बात की।

मुंबई पुलिस ने किसी तरह की घटना न हो इसलिए राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के दफ्तरों के बाहर पहुंचे आप के कुछ कार्यकत्ताओं को कल दोपहर 4 बजे गिरफ्तार कर लिया, जिनमें मंयक गांधी सहित 13 कार्यकर्ता व  2 महिला कार्यकर्ता शामिल थी। परंतु इन सभी को देर रात करीब 12: 30 बजे रिहा कर दिया गया। आप कार्यकत्ताओं की देर रात हुई इस रिहाई के बाद मयंक गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे रविवार सुबह 10 बजे से मुंबई के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सभी दफ्तरों के बाहर झाड़ू लगाएंगे।

वही, इस बारे में आप नेता मेधा पाटकर का कहना है कि आम आदमी पार्टी के बढ़ते प्रबाव के चलते शरद पवार की पार्टी के कार्यकर्ता ओछी हरकतें कर रहे हैं। परंतु इन हरकतों से आप पार्टी के इरादों में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You