शिंदे ने गलत प्रचार कर रहे टीवी चैनलों को दी कुचलने की धमकी

  • शिंदे ने गलत प्रचार कर रहे टीवी चैनलों को दी कुचलने की धमकी
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-8:49 AM

महाराष्ट्र: शोलापुर में गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने टीवी चैनलों को गलत खबरो के आरोप में मीडिया को खुले आम धमकी दी है शिंदे ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में गलत प्रचार करने वालों को कुचल दिया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि गलत प्रचार कर मीडिया चैनलों द्वारा कांग्रेस को उकसाया जा रहा है।

महाराष्ट्र के शोलापुर जिले में शिंदे ने रविवार शाम को कांग्रेस युवा मेले के आयोजन में यह बयान दिया। शिंदे ने आरोप लगाया कि पिछले चार महीने से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में गलत खबरो के जरिए उनके तथा उनकी पार्टी के बारे में गलत खबरों को चलाया जा रहा है। उन्होंने मीडिया को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस तरह की खबरों को नहीं रोका गया तो इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को कुचल दिया जाएगा।
 
शिंदे ने कहा,कि मेरे अधीन खुफिया विभाग आता है। कुछ लोगों को खुराफात करने की आदत है। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में हमारे खिलाफ जो भी खबरे चल रही है वो मैं सब जानता हू कि उसके पीछ़े कौन से लोग है बड़े स्तर पर जो हो रहा है, मैं उससे वाकिफ हूं। पिछले चार महीने में मीडिया ने कांग्रेस को भड़काने की कोशिश की। हम इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ऐसे तत्वों को कुचल देंगे जो हमारे खिलाफ गलत खबरो को फैला रहे है।

गृह मंत्री ने मीडिया से सकारात्मक खबरों पर जोर देने को कहा। उन्होंने कहा कि देश की जनता उन लोगों को स्वीकार नहीं करेगी, जो समाज में अव्यवस्था फैलाकर देश को बांटना चाहते हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You