तेंदुए की तलाश में हाई अलर्ट जारी, स्कूल-कॉलेज खुले

  • तेंदुए की तलाश में हाई अलर्ट जारी, स्कूल-कॉलेज खुले
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-10:57 AM

मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ महानगर के कैंट इलाके में घुसे तेंदुए के बाद हाई अलर्ट के बीच तलाश अभी जारी है और उसका कोई सुराग नहीं मिला। दहशत की वजह से कल बंद किए गए सभी स्कूल कालेज आज से खोल दिए गए हैं। मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओंकार सिंह ने आज यहां बताया कि रविवार को मेरठ शहर में घुसे तेंदुए की तलाश जारी है। इसके लिए पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों की चार टीमें बनाई गई हैं। जिला प्रशासन से शहर में पहले ही हाई अलर्ट जारी कर रखा है।

 

तेंदुए की दहशत के चलते मेरठ में कल कर्फ्यू जैसा माहौल रहा। पिछले दो दिन से तेंदुए की तलाश जारी है लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल सका। तेंदुए की कैण्ट इलाके में छुपे होने की आशंका है। जिला प्रशासन ने नगरवासियों को सावधानी बरतने के लिए कहा है। गौरतलब है कि रविवार को मेरठ के सदर बाजार स्थित एक लकड़ी के गोदाम में घुसने के बाद कैंट स्थित एक अस्पताल में घुस गया था। उसे बेहोश करने के लिए वन विभाग एवं सेना के जवान कसरत करते रहे लेकिन रविवार की देर रात वह अस्पताल में सीमेंट की जाली तोड़कर भाग निकला और तब से उसका कोई सुराग नहीं मिला।

 

यह तेंदुआ पुलिसकर्मी समेत सात लोगों को जख्मी कर चुका है। मेरठ शहर में इसकी दहशत को देखते हुए जिला प्रशासन ने एहतियातन कल स्कूल एवं कॉलेजों को बंद करने के आदेश के साथ ही बाजार बंद रखने के भी निर्देश दिए थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You