वर्मा के सिख व्यापारियों को इंसाफ दिलाएगी कमेटी

  • वर्मा के सिख व्यापारियों को इंसाफ दिलाएगी कमेटी
You Are HereNational
Thursday, February 27, 2014-12:38 AM
नई दिल्ली : भारत-वर्मा सीमा पर स्थित मणिपुर के तम्मू शहर में 2 सिख व्यापारियों की संदिग्ध हालात में हुई मौत पर दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमेटी ने गहरा दु:ख जताया है। साथ ही सिखों के परिजनों को इंसाफ दिलाने का एलान किया है। 
 
दोनों सिख व्यापारियों की पहचान सवेंदर सिंह जिला-बिजनौर यू.पी. एवं दलजीत सिंह निवासी घाटकोपर-महाराष्ट्र के रूप में हुई है। इस संबंध में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजीत सिंह जी.के. ने सिख परिवारों को इंसाफ दिलवाने के लिए दिल्ली कमेटी की तरफ से पहल शुरू कर दी है। 
 
मंजीत सिंह के मुताबिक 11 फरवरी को सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक व्यापार फ्री जोन में पर्ची कटवाकर फुटकर फेरी लगाने के लिए दोनों सिख गए थे। 10 दिन बाद दोनों के शरीर जंगल में बुरी तरह से जख्मी हालात में मिले।
 
 इसमें से दोनों के एक पैर और एक बाजू गायब थे। जी.के . ने इस कृत्य के लिए वर्मा में बैठे भारत विरोधी तत्वों को जिम्मेदार करार दिया है। जी.के. ने बताया कि दिल्ली कमेटी का एक शिष्टमंडल जल्द ही वर्मा दूतावास के राजदूत से मिलकर इस मसले पर अपना पक्ष रखेगा एवं दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करेगा।  
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You