मोदी की रैली में व्यवधान पैदा कर रही है बिहार सरकार: भाजपा

  • मोदी की रैली में व्यवधान पैदा कर रही है बिहार सरकार: भाजपा
You Are HereNational
Saturday, March 01, 2014-7:54 PM

पटना: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने तीन मार्च को मुजफ्फरपुर में आयोजित होने वाली नरेन्द्र मोदी के रैली को लेकर जिला प्रशासन के असहयोगात्मक रवैये पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आज कहा कि बिहार सरकार के इशारे पर यह सब किया जा रहा है। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने आज यहां कहा कि नरेन्द्र मोदी की सभा के सफल आयोजन में मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन पूरी तरह से असहयोग कर रहा है ।

उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से तैयार किये जा रहे भव्य मंच और पंडाल के निर्माण पर भी व्यवधान उत्पन्न किया जा रहा है। उन्होंने जनसभा के लिये चयनित विशाल मैदान का आज मुआयना करने के बाद बताया कि पहले तो जिला प्रशासन ने पार्टी द्वारा मांगे गये मैदान को उपलब्ध नहीं कराया और अब जब पार्टी ने अपने स्तर से इसकी व्यवस्था कर ली तो प्रशासन तरह-तरह व्यवधान उत्पन्न करने में जुटा है। नेताओं ने कहा कि प्रशासन का रूख पूरी तरह असहयोगात्मक है।

यह सब राज्य सरकार के इशारे पर हो रहा है। उन्होंने कहा कि जनसभा में उत्तर बिहार से भारी संख्या में लोग जुटेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी के अलावा उक्त जनसभा में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में हाल ही में शामिल हुए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख नेता उपेन्द्र कुशवाहा एवं रामविलास पासवान भी उपस्थित रहेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You