द्रमुक के साथ कांग्रेस के गठबंधन के दरवाजे बंद

  • द्रमुक के साथ कांग्रेस के गठबंधन के दरवाजे बंद
You Are HereNational
Monday, March 10, 2014-4:46 PM

नई दिल्ली:  केंद्र में सत्तारूढ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन संकट के दिनों की सहयोगी रही द्रविड मुनेत्र कषगम ने कांग्रेस के साथ गठबंधन के दरवाजे बंद करते हुए आज अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी तो कांग्रेस ने भी जवाब में स्पष्ट कर दिया कि अब द्रमुक साथ गठबंधन की कोई संभावना नहीं बची है।

इस महत्वपूर्ण दक्षिणी राज्य को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बढ़ती निराशा को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तक पहुंचाने के लिए केंद्रीय जहाजरानी मंत्री के वासन ने उनसे मुलाकात की और उनसे पार्टी की रणनीति जल्दी जल्दी से स्पष्ट करने का आग्रह किया।

इस बैठक के बाद  वासन ने संवाददाताओं से कहा कि पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि शीघ्र ही पार्टी की चुनाव रणनीति स्पष्ट हो जाए।  द्रमुक की ओर से उम्मीदवारों की  सूची जारी होने पर कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने यहां कहा अभी तक की स्थिति में द्रमुक के साथ हमारा गठबंधन नहीं है। ऐसे में उन्हें अपने उम्मीदवार घोषित करने का पूरा हक है।

द्रमुक के साथ गठबंधन की कोई संभावना नहीं दिख रही है। भविष्य में कुछ हो जाए तो मैं कुछ कह नहीं सकता। राज्य में सत्तारूढ अन्ना द्रमुक अपने प्रचार अभियान शुरू कर चुकी है।

द्रमुक ने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है और भारतीय जनता पार्टी राज्य के कई छोटे दलों जैसे डीएमडीके. एमडीएमके और पीएमके के साथ चुनावी गठबंधन के लिए सक्रिय रूप  से बातचीत कर रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You