बिहार का हक देने या वंचित करने वाले में से किसे देंगे नीतीश समर्थन

  • बिहार का हक देने या वंचित करने वाले में से किसे देंगे नीतीश समर्थन
You Are HereNational
Tuesday, March 11, 2014-9:55 PM

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह बिहार को विशेष दर्जा विशेष पैकेज और विशेष तवज्जह देने की घोषणा करने वाले भाजपा के
प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का समर्थन करेंगे या बिहार को उसके हक से वंचित और अपमानित करने वाली कांग्रेस के ..युवराज.. राहुल गांधी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन देंगे। सुशील कुमार मोदी ने आज यहां कहा कि कल पूॢणया की रैली में
भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने साफ तौर पर वादा किया कि केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने पर बिहार की तरक्की के लिए विशेष दर्जा, विशेष पैकेज और विशेष तवज्जह जो भी जरूरत होगी वह दिया जायेगा।

इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह भी सवाल किया कि क्या इसे स्वीकार करने में उनका अहंकार तो आड़े नहीं आएगा जिस तरह अपने अहंकार के कारण वर्ष 2008 में उन्होंने कोसी में आयी प्रलयंकारी बाढ से तबाह लोगों की सहायता के लिए गुजरात की जनता की ओर से संवेदना स्वरूप भेजी गई सहायता राशि को वापस कर दिया था। पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार के विकास और हित की बातें करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सार्वजनिक तौर पर यह बताना चाहिए कि केन्द्र की अगली भाजपा सरकार बिहार की तरक्की के लिए इस तरह की कोई पहल करती है तो क्या वह उसे स्वीकार करेंगे या नहीं।

उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले को समर्थन देने की मुख्यमंत्री को पूर्व की घोषणा याद दिलाते हुए कहा कि उन्हें यह भी बताना चाहिए कि वह मोदी की घोषणा के बाद उनका समर्थन करेंगे या बिहार को उसके हक से वंचित और अपमानित करने वाली कांग्रेस के ..युवराज.. राहुल गांधी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन देंगे। मोदी ने कहा कि भाजपा शुरू से ही मांग करती रही है कि मात्र विशेष राज्य का दर्जा मिलने से ही बिहार की सारी समस्याएं हल नहीं हो सकती है। इसलिए इसे 50 हजार करोड़ का प्रारंभिक विशेष पैकेज भी मिलना चाहिए। नरेन्द्र मोदी ने पार्टी की इस मांग का भी समर्थन किया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You