पुलिस ने आचार संहिता के चलते धरे सवा करोड़

  • पुलिस ने आचार संहिता के चलते धरे सवा करोड़
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-7:59 PM

 मुजफ्फरनगर: (राकेश त्यागी) यूपी के सिखेड़ा थाना स्थित जानसठ रोड़ पर चुनाव आचार संहिता के चलते जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने एक व्यापारी से सवा करोड़ की धनराशि पकड़ी। शांतिपूर्ण लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने में जुटे पुलिस-प्रशासन ने आज माल ढ़ोने वाली मैक्स गाड़ी में 1 करोड़ 24 लाख 12 हजार की नकदी का भरा हुआ थैला बरामद करते हुए, एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार निर्वाचन आयोग के निर्देशों पर चुनाव को निष्पक्ष ढंग से करवाने के लिए यूपी फ्लाइंग स्कॉट की टीम ने दरोगा राजकुमार की मदद से
 चैकिंग अभियान में जुटी थीं।

इस दौरान वाहनों की ली तलाशी में पकड़ी गई धन राशि के संतोष जनक कागजात पुलिस को नहीं मिले। पुलिस ने कार से मिले सवा करोड़ रुपये की धनराशि को गिनने के लिए भी काफी वक्त लगाया। सूत्रों के अनुसार पुलिस गिरफ्त में आए व्यापारी नई मंडी के बताये जा रहे हैं। पुलिस पकड़ी गई धनराशि को लेकर गहनता के साथ जांच पड़ताल में जुट गई। क्षेत्रीय एस.पी.सिटी श्रवण कुमार कहते हैं कि इसकी जांच पड़ताल को इनकम टैक्स की टीम सिखेड़ा थाने पहुंच चुकी है।

सूत्रों के मुताबिक बताया गया कि यह रूपया संदीप गर्ग पुत्र सुभाष गर्ग निवासी कंबलवाला बाग नई मंडी का है। उनका सलारपुर में रोलिंग मिला है। वह रूपया लेकर लेबर को बांटने के लिए जा रहे थे। पुलिस नकदी के स्त्रोतो की जानकारी को पाने में गहनता से जुटी थीं। इस दौरान यह संभावना भी जताई गई कि पकड़ी गई राशि चुनावी फंड के लिए तो कहीं नहीं ले जाई जा रही थीं? लेकिन खबर लिखे जाने तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थीं। लोकसभा चुनाव के चलते लगी आचार संहिता में पुलिस भूखे भेडिये की तरह सडक़ों पर खड़ी होकर अपने शिकार की तलाश में भटक रही है।

Edited by:Rakesh Tyagi
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You