दिल्ली सरकार का आश्वासन- अब नहीं होंगी इस तरह की अप्रिय घटनाएं

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Feb, 2018 07:49 PM

arvind kejriwal manish sisodia aap anil baijal

मुख्यसचिव थप्पड़ कांड मामले में अरविंद केजरीवाल बैकफूट पर आ गए हैं। शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिले। जिसके बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बयान दिया है कि अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को आश्वासन...

नेशनल डेस्क: मुख्यसचिव थप्पड़ कांड मामले में अरविंद केजरीवाल बैकफूट पर आ गए हैं। शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिले। जिसके बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बयान दिया है कि अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को आश्वासन दिया है कि भविष्य में ऐसी अब कोई घटनाएं नहीं होंगी। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के बाद दिल्ली की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। अधिकारियों ने दिल्ली सरकार से बात करने से इनकार कर दिया है। अधिकारी सरकार की किसी भी बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं। दिल्ली में पैदा हुई इस स्थिति पर कामकाज लंबित हो रहा है। इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उप राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की।

उप राज्यपाल से की मुलाकात
मुलाकात के बाद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पत्रकारों को बताया कि उप राज्यपाल से मुलाकात कर उन्होंने दिल्ली की स्थिति से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने उप राज्यपाल को अवगत कराया कि अधिकारी पिछले 2-3 दिनों से ना तो दफ्तर आ रहे हैं और ना ही किसी मंत्री के फोन उठा रहे हैं। अधिकारियों के ना आने से कई महत्वपूर्ण बैठकें रद्द करनी पड़ीं।
PunjabKesari
राज्यपाल ने दिया आश्वासन
इस मुलाकात के बारे में मनीष सिसोदिया ने बताया कि उप राज्यपाल ने कहा कि वे अधिकारियों से बात करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि अधिकारी दिल्ली सरकार के कामकाज में सहयोग करेंगे। काम में किसी भी तरह की कोई रुकावट नहीं आएगी। मनीष सिसोदिया ने बताया कि उप राज्यपाल ने कहा कि वे अधिकारियों की तरफ से आश्वासन देते हैं कि अधिकारी दिल्ली सरकार की हर बैठक में मौजूद रहेंगे और मंत्रियों के साथ मिलकर काम करेंगे। उप मुख्यमंत्री ने बताया कि दिल्ली सरकार ने भी अपनी तरफ से आश्वासन दिया है कि इस तरह की घटनाएं अब आगे नहीं होंगी।
PunjabKesari
AAP विधायक डाल रहे हैं आग में घी
इस पूरे मामले के कारण काम काज बंद होने से एक तरफ दिल्लीकर को जहां परेशानी उठानी पड़ रही है, वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक आग में घी डालने का काम करते नजर आ रहे हैं। आप विधायक नरेश बालियान ने शुक्रवार को एक विवादित बयान दिया है। उत्‍तम नगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बालियान ने कहा, 'जो मुख्य सचिव के साथ हुआ, जो इन्होंने झूठा आरोप लगाया, मैं तो कह रहा हूं ऐसे अधिकारियों को ठोकना चाहिए।' उन्होंने कहा कि जो अधिकारी आम जनता के काम में रुकावट डालते हैं, उनको पीटना सही है। नरेश बालियान ने कहा कि 'जो काम नहीं करेंगे उनके लिए वह ऐसे ही शब्दों का इस्तेमाल करेंगें बालियान ने कहा, आज दिल्ली के 2 लाख लोगों को राशन नहीं मिल रहा है और वो हमारे पास उनकी शिकायत कर रहे हैं तो ये जिम्मेदारी हमारी बनती है कि हम उसका निपटारा करेंगे।'

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!