Subscribe Now!

बवाना अग्निकांडः सामने आईं दर्दनाक तस्वीरें

You Are HereNational
Sunday, January 21, 2018-3:01 PM

नई दिल्लीः बाहरी दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार शाम एक पटाखा भंडारण इकाई में भीषण आग लगने से 17 लोगों की मौत हो गई। दिल्ली सरकार ने इस घटना की जांच का आदेश दिया है। दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि दो मंजिला एक इमारत के भूतल पर एक भंडारण इकाई में आग लगी, जो पूरी इमारत में फैल गई। इस भीषण अग्निकांड में दस महिलाएं और सात पुरुषों की मौत हुई।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि गैर इरादतन हत्या और आग एवं ज्वलनशील सामग्री को लेकर लापरवाही बरतने को लेकर भारतीय दंड संहिता की संबंद्ध धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। आग प्लास्टिक के गोदाम से शुरू हुई जो पास ही मौजूद पटाखा फैक्ट्री तक पहुंच गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कई लोगों ने जान बचाने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल ने दुख व्यक्त किया है।
PunjabKesari
हादसे के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं। कुछ परिजन अपनों के बारे में पूछताछ कर रहे हैं तो कई अपनों के शवों को सामने देख टूट गए कि जो कमाई करने गए थे, अब कभी वापिस नहीं लौटेंगे। वहीं दो सहेलियों की तस्वीर भी सामने आई है जो मौत के समय भी एक-दूसरे के साथ लिपटी हुई थीं।

PunjabKesari

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You