महिला कांग्रेसी नेता ने मोदी के नाम लिखा ये मैसेज, हो गया वायरल

You Are HereViral Stories
Friday, November 25, 2016-11:23 AM

नई दिल्ली/अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी फैसले पर जहां विपक्षी दल एकजुट होकर उनके खिलाफ खड़ा हो गया है वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया में गुजरात की एक महिला कांग्रेसी नेता का एक वॉट्सऐप मैसेज वायरल हो रहा है। दरअसल इस महिला कांग्रेस नेता ने Whatsapp ग्रुप पर पीएम के लिए 'आई लव मोदीजी' लिखा। उसने ग्रुप में लिखा- मोदी जी, मुझे आप पर गर्व है। महिला का नाम कृतिका वैद्य बताया जा रहा है। वह गुजरात के नवसारी में वार्ड नंबर 11 से कांग्रेस की पार्षद है। महिला ने अपने Whatsapp ग्रुप में पीएम मोदी की नोटबंदी के फैसले की तारीफ की और लिखा कि मुझे आपके फैसले पर गर्व है। इसके साथ ही उसने 'I love modi ji' लिखकर साथ में दिल वाले सिंबल भी डाले हैं।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कृतिका ने मोदी की तारीफ की हो इससे पहले भी वह अपने फेसबुक पोस्ट में पीएम मोदी पर बनाई रंगोली शेयर कर चुकी है। तब उन्होंने Whatsapp ग्रुप में लिखा था-आज मेरी रंगोली सफल हुई, जय मोदी, हर-हर मोदी। हालांकि तब भी कृतिका का काफी विरोध हुआ था। अब एक बार फिर से इस पर पार्टी में विवाद छिड़ गया है।

गुजरात कांग्रेस के मुताबिक, इसकी जानकारी पार्टी हाईकमान को दी जाएगी। वहां से निर्देश मिलने के बाद ही कोई कार्रवाई हाेगी। बता दें कि नोटबंदी पर कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ काफी सख्त रुख अपनाया हुआ है। गुरुवार को भी कांग्रेस की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार को नोटबंदी पर आड़े हाथ लिया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You