मैंने समय का अच्छा इस्तेमाल किया दूसरी जगह थी भीड़: आप

  • मैंने समय का अच्छा इस्तेमाल किया दूसरी जगह थी भीड़: आप
You Are HereNcr
Tuesday, November 22, 2016-10:01 PM

नई दिल्ली: नोटबंदी को लेकर विरोध प्रदर्शन के दौरान उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के साथ हिरासत में लिए गए आप स्वयंसेवक मंगलवार को अपने समय का अच्छा इस्तेमाल करते हुए पुलिस स्टेशन में लगे एक एटीएम मशीन से पैसे निकालने के लिए कतार में लग गए। सिसौदिया और दिल्ली के संस्कृति मंत्री कपिल मिश्रा के अलावा पुलिस ने आप के 48 विधायकों और 400 से 500 स्वयंसेवकों को हिरासत में लिया।
 

वे 500 और 1,000 रुपए के नोट बंद करने के सरकार के फैसले को लेकर जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उन्हें पुलिस संसद मार्ग थाना ले गई। जहां सिसौदिया, मिश्रा और विधायकों को एक अधिकारी के कमरे में ले जाया गया, वहीं बाकी स्वयंसेवकों को थाने के भीतर एक खुली जगह में रखा गया। वहां उन्होंने 500 और 1,000 रुपए के पुराने नोटों का चलन बंद करने के लिए प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की और एक्सिस बैंक के एटीएम के बाहर कतार में लग गए। 


आसपास के इलाके के दूसरे एटीएम के उलट ज्यादा लोग इस एटीएम के बारे में नहीं जानते क्योंकि यह थाने के काफी अंदर है और अक्सर पुलिसकर्र्मी इनका इस्तेमाल करते हैं। पार्टी के एक स्वयंसेवक और मुस्तफाबाद के व्यापारी जागर खान ने कहा कि मैं समय का अच्छा इस्तेमाल कर रहा हूं। दूसरी जगहों पर हमें लंबे समय के लिए कतार में खड़ा होना पड़ता। एटीएम के बाहर पुलिसकर्मी भी कतार में खड़े थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You