तेजस्वी ने हाफ पैंट वाले BJP विधायक को पहनाया कुर्ता-पायजामा

Edited By ,Updated: 28 Feb, 2017 10:06 AM

tejaswi yadav put cloths on mla vinay bihari

बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लौरिया से भाजपा विधायक विनय बिहारी को खुद विधानसभा के अंदर कुर्ता पायजामा पहनाया। यह देख खुद विनय अपने हंसी नहीं रोक पाए।

पटना: बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लौरिया से भाजपा विधायक विनय बिहारी को खुद विधानसभा के अंदर कुर्ता पायजामा पहनाया। यह देख खुद विनय अपने हंसी नहीं रोक पाए। दरअसल विधायक विनय बिहारी का अपने इलाके में सड़क बनाने का अनोखा आंदोलन शुरू किया था और यह रंग भी लाया। विनय बिहारी पिछले चार महीनों से कुर्ता पायजामा नहीं पहन रहे थे। इसकी वजह है कि उन्होंने कसम खाई थी कि जब तक उनके विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण का कार्य नहीं शुरू हो जाता है वह अर्धनग्न रहेंगे। यहां तक कि पिछले साल विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान भी विनय बिहारी सिर्फ बनियान और हाफ पैंट में विधानसभा में नजर आए थे।
PunjabKesari
विनय बिहारी के इस आंदोलन के आगे केंद्र भी झुक गई और सरकार ने सड़क निर्माण के लिए 80 करोड़ रुपए की अनुशंसा कर दी है। इसके बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दो महीने में कार्य शुरू कराने की घोषणा कर उन्‍हें कपड़े पहनाए। बता दें कि पिछले शुक्रवार को बिहार विधानसभा का बजट सत्र शुरू हुआ और पहले दिन भी विनय बिहारी बनियान और हाफ पैंट पहनकर पर दंडवत करते हुए विधानसभा पहुंचे। ऐसा करने की वजह विनय बिहारी ने बताई की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके क्षेत्र में सड़क निर्माण कराने का आश्वासन दिया था मगर ऐसा नहीं हुआ जिसके विरोध में वह दंडवत सड़कों पर चलते हुए विधानसभा पहुंचे।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!