इस लड़की की खूबसूरती के दीवाने हुए लोग, फोटो वायरल होने के बाद रातोंरात बनी स्टार

  • इस लड़की की खूबसूरती के दीवाने हुए लोग, फोटो वायरल होने के बाद रातोंरात बनी स्टार
You Are HereNational
Friday, December 15, 2017-10:20 PM

नई दिल्ली: दुनिया में कई तरह के लोग रहते है कहीं काले तो कहीं गोरे, लेकिन काले रंग के लोगों को अपने रंग के लिए काफी परेशानी सहन करनी पड़ती है, लेकिन यहां सुडान देश की लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिसने उसे रातोंरात स्टार बना दिया। 19 साल की इस लड़की के पीछे कई मॉडलिंग एजेंसी पड़ी हुईं है। हर कोई इसे साइन करना चाहता है। ये सब कुछ इस लड़की के इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने के बाद हुआ। 


PunjabKesari
फोटोग्राफर ने किया कैमरे में कैद 
सुडान की रहने वाली 19 साल की अनोक याई अमेरिका के वॉशिंग्टन की हॉवर्ड यूनिवर्सिटी की होमकमिंग फेस्टिवल में पहुंची थी। जहां कुछ फोटोग्राफर्स घूम रहे थे। तभी एक फोटोग्राफर ने इनको कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी। देखते ही देखते ये फोटो तेजी से वायरल हो गई।

PunjabKesari
एक दिन में 11 हजार लोगों ने किया लाइक 
पार्टी के बाद जब अनोक घर लौंटी तो उनके फोन पर मैसेज आने शुरू हो गए। उनको समझ नहीं आ रहा था कि आखिर लोग उनकी फोटो को क्यों लाइक कर रहे हैं। जिसके बाद उनको पता लगा कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। बता दें कि उनकी फोटो को एक ही दिन में 11 हजार लोगों ने लाइक किया। अनोक नेे ट्विटर पर कहा है कि जब मैंने पहली बार फोटो इंस्टाग्राम पर देखी तो मुझे फोटो इतनी अच्छी नहीं लगी, लेकिन लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया जिसके कारण पिछले महीने ही मॉडलिंग एजेंसी नेकस्ट मॉडल ने उन्हें साइन किया है। 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You