Subscribe Now!

तोगडिय़ा के खिलाफ रची जा रही है साजिश: हार्दिक

  • तोगडिय़ा के खिलाफ रची जा रही है साजिश: हार्दिक
You Are HereNational
Tuesday, January 16, 2018-3:49 PM

अहमदाबाद: विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़यिा के मुठभेड़ की आशंका व्यक्त करने के उपरांत पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने आज उनसे मुलाकात की। तोगडिय़ा कल लापता हो गए थे और बाद में बेहोशी की हालत में पाये गए थे। तोगड़यिा की स्थिति में अब कुछ सुधार है और उन्होंने संवाददाता सम्मेलन किया और आपबीती का खुलासा किया।  हार्दिक ने मुलाकत के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि तोगड़यिा के खिलाफ साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि साजिश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह रच रहे हैं। 

 कल लापता होने के बाद हार्दिक ने कई ट्वीट कर एक तरफ जहां तोगड़यिा का समर्थन किया था वहीं मोदी और भाजपा पर निशाना भी साधा था। ट्वीट में पाटीदार नेता ने लिखा डा. मनमोहन सिंह जी की सरकार में प्रवीण तोगड़यिा जी अगर लापता हो जाते, तो भाजपा पूरे देश में हिंसा कर देती। भक्तों को जो बोलना है वे बोल सकते हैं क्योंकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख्वाह नहीं देंगे।

 एक अन्य ट््वीट में लिखा, जेड प्लस सिक्योरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़यिा जी गायब हो जाते हैं। सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता है । प्रवीण तोगड़यिा जी ने पहले भी कहा था कि उनकी जनता को खतरा है।  हार्दिक ने लिखा बड़ा खेल प्रवीण तोगडिय़ा जी के लापता होने के बावजूद भी प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यों हैं। तोगड़यिा जी के सुरक्षाकर्मी को अभी तक सस्पेंड क्यों नहीं किया। 

वीएचपी और भाजपा के नेता चिंतित क्यों नहीं हैं। अमित शाह और तोगड़यिा जी कहा हैं। तोगड़यिा ने कहा मैंने कोई अनैतिक काम नहीं किया है। मैं कानून का पालन करुंगा। मेरा जीवन रहे या न रहे. मैं राम मंदिर गोरक्षा के लिए अकेला लडऩा पडे तो लड़ता रहूंगा। संवाददाता सम्मेलन के दौरान तोगडिय़ा भावुक हो गए थे । उन्होंने कहा न्यायालय में आत्मसमर्पण करके न्यायपत्र का आदर करूंगा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You