चुन-चुन कर जिन्होंने सिखों को जिंदा जलाया, वो सांप्रदायिक हैं: BJP

  • चुन-चुन कर जिन्होंने सिखों को जिंदा जलाया, वो सांप्रदायिक हैं: BJP
You Are HereNcr
Friday, January 17, 2014-4:03 PM

नई दिल्ली:
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उसे सांप्रदायिक बताने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज आडे हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में दिल्ली में चुन चुनकर हजारों सिखों को जिंदा जलाया गया और वह देश की सबसे सांप्रदायिक पार्टी है। श्रीमती गांधी ने आज यहां अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक में अपने संबोधन में भाजपा को समाज को बांटने तथाहिंसा भडकाने वाली पार्टी बताया था, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रकाश जावेडकर ने आज यहां संवाददताओं के सवालों के जवाब में कहा कि जिस कांग्रेस के राज में दिल्ली में चुन चुन कर हजारों सिखों को जलाया गया वह सांप्रदायिक है। जिस कांग्रेस के राज में अब तक देश में 13 हजार दंगे हुए और उनमें हजारो लोग मारे गये वह सांप्रदायिक है। कांग्रेस के ही राज मे जम्मू-कश्मीर से दस लाख लोग अपने ही देश में शरणार्थी बन गये।

इससे साबित हो जाता है कि कांग्रेस ही देश की सबसे सांप्रदायिक पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मंत्री तुष्टिकरण की रणनीति के तहत राज्यों को अपराधियों के साथ धर्म के आधार पर व्यवहार करने की सलाह देते हैं। कांग्रेस ने देश का विभाजन करने वाली मुस्लिम लीग के साथ मिलकर सरकार चलाई है और वह भाजपा को सांप्रदायिक बताती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को गुमराह करने के लिए इस तरह की झूठी बयानबाजी करती रही है।

वहीं बीजेपी प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि अगर सांप्रदायिक ताकतों को हटाना है तो कांग्रेस को हटाना होगा। क्योंकि कांग्रेस न केवल सांप्रदायिक है, बल्कि भ्रष्ट भी है।

सोनिया गांधी के भाषण पर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, 'कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे के लिए बने हैं। जब लोग इससे छुटकारा पाने का फैसला कर लेंगे। देश से भ्रष्टाचार और कांग्रेस का खात्मा हो जाएगा। '


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You