'पैसे ले कर विधायकों को दिए जा रहे हैं टिकट'

  • 'पैसे ले कर विधायकों को दिए जा रहे हैं टिकट'
You Are HereNational
Sunday, March 16, 2014-12:27 PM

देहरादून: उत्तराखंड के दो निलंबित बसपा विधायकों ने आज अपने राज्य के पार्टी नेतृत्व पर आरोप लगाया कि वह पैसे लेकर टिकट दे रहा है। उन्होंने इशारा किया कि अगर उन्हें पार्टी में नहीं लिया गया तो वह अलग पार्टी बना लेंगे। झबडेरा से बसपा विधायक हरिदास ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया, ‘‘राज्य पार्टी प्रमुख धन के बदले में टिकट कमजोर उम्मीदवारों में बांट रहे हैं।’’

संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में भगवानपुर से बसपा विधायक सुरेन्द्र राकेश भी मौजूद थे। दोनों को कल पार्टी विरोधी गतिविधि के आरोप में बसपा से निलंबित कर दिया गया। राकेश ने आरोप लगाया कि राज्य नेतृत्व समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं को विश्वास में लिए बगैर निजी पसंद के लोगों को टिकट दे रहा है। इससे पार्टी की चुनावी संभावनाओं को नुकसान पहुंचेगा। दोनों ने दावा किया कि उनके पास व्यापक समर्थन आधार है।

उन्होंने संकेत दिए कि अगर उन्हें पार्टी में वापस नहीं लिया गया तो वे अपनी पार्टी बना लेंगे। सुरेन्द्र राकेश दूसरी बार बसपा विधायक बने हैं। वह हरीश रावत मंत्रिमंडल में शामिल हैं। हरिदास बसपा विधायक दल के नेता हैं। प्रदेश बसपा अध्यक्ष मेघराज जरावारे ने बताया कि मायावती के निर्देशों पर दोनों को पार्टी से निलंबित किया गया है। बसपा कांग्रेस नीत गठबंधन सरकार का समर्थन कर रही है। राज्य में उसके तीन विधायक हैं।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You