इस खौफनाक मंजर को ताउम्र भुला नहीं पाएंगे...

  • इस खौफनाक मंजर को ताउम्र भुला नहीं पाएंगे...
You Are HereUttar Pradesh
Wednesday, April 02, 2014-11:15 AM

नई दिल्ली: सोमवार की रात को यूपी के इटावा में संगम एक्सप्रेस ट्रेन में हुई लूटपाट के मामले के बाद यात्री अभी तक सहमे हुए है। ये लूटपाट देर रात संगम एक्सप्रेस में हुई। बताया जा रहा है कि एक दर्जन से ज्यादा लुटेरों ने ट्रेन पर धावा बोलकर यात्रियों से पहले मारपीट की उसके बाद उनका सामान लूट कर फरार हो गए।

सोमवार की रात के अंधेरे में सुनसान इलाके में खड़ी संगम एक्सप्रेस ट्रेन और हथियारों से लैस डकैतों को देखकर यात्री इतने दहशतजदा हो गए कि उनकी चीख भी नहीं निकली। गोलियों की आवाज के बाद यात्रियों में ऐसा खौफ फैला कि वह इस खौफनाक मंजर को पूरी उम्र भुला नहीं पाएंगे। कोई सीट के नीचे तो कोई टॉयलेट में छिप कर बैठा हुआ था। यात्रियों को न तो जेवर की फिक्र थी और न ही कीमती सामान की। वह बस अपनी आबरू को बचाने के लिए लगेज बैगों को अपने ऊपर रखकर छिपने की कोशिश कर रही थी। डरे सहमे यात्रियों ने खौफनाक मंजर की कहानी आंखों देखी बताई तो रोंगटे खड़े हो गए।

संगम एक्सप्रेस में लूटपाट के बीच जहां लोग जान-माल को बचाने में जुटे थे, वहीं एक युवक साहस दिखाते हुए सबकुछ अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर रहा था। लूटपाट के बाद पहुंची पुलिस को उसने वीडियो दिखाई तो पुलिस ने उसकी चिप ले ली है। चिप के आधार पर पुलिस डकैतों के नजदीक तक पहुंच गई है।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You