वोट नहीं दिया तो, माता रानी का पाप लगेगा

  • वोट नहीं दिया तो, माता रानी का पाप लगेगा
You Are HereNcr
Saturday, April 05, 2014-10:38 AM

नई दिल्ली : जो बंदा चुनाव वाले दिन वोट नहीं डालेगा माता रानी उसे पाप देंगी। 10 अप्रैल को लोकतंत्र का त्यौहार है और सभी को दिल खोलकर इस त्यौहार का हिस्सा बनना है। ये कहना है कॉमैडियन कपिल शर्मा का।

दिल्ली के वोटरों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करने तालकटोरा स्टेडियम पहुंचे कपिल शर्मा ने दिल्ली वालों से बढ़-चढ़कर वोटिंग में हिस्सा लेने की अपील की।

चुनाव आयोग के नई दिल्ली कार्यालय की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में कपिल शर्मा समेत दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी विजय देव और मशहूर गायक के.के. भी मौजूद थे। 

कपिल शर्मा ने अपने लहजे में लोगों से वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस दिन को किसी बड़े त्यौहार की तरह मनाएं, ऐसा न सोचें कि यह एक छुट्टी है और पकौड़े खाकर सो जाते हैं।

ऐसा करने वालों को आने वाले 5 सालों तक बाबा जी का ठुल्लु मिलेगा। इस दौरान दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी विजय देव ने कहा कि देश में शहरी उदासीकरण को दूर करना होगा, शहर के लोग वोट करने में अक्सर पीछे रह जाते हैं।

उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग बाहर आकर वोट करेंगे तो लोकतंत्र को मजबूती मिलेगी। वोट करने से जो सबसे बड़ा फायदा होगा अपनी पसंद का उम्मीदवार चुनना। 

कपिल के पास नहीं है वोटर कार्ड

अपने शो के चक्कर में कपिल इतना व्यस्त हो गए कि वे अपना वोटर कार्ड बनवाना भूल गए। कपिल ने बताया कि जब वे अमृतसर में रहते थे, तब उनके पास वोटर कार्ड था और वे भी वोटिंग किया करते थे।

लेकिन जब से मुम्बई आए हैं, रोजी-रोटी के चक्कर में इन सब कामों को भूल गए हैं। उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं है लोग उनकी हर बात को फॉलो करें। कई बातों में उन्हें फॉलो न करें। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You