मुख्यमंत्री रमन सिंह के ब्रीफकेस और बास्केट की हुई जांच

  • मुख्यमंत्री रमन सिंह के ब्रीफकेस और बास्केट की हुई जांच
You Are HereNational
Saturday, April 05, 2014-1:11 PM

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के अंबिकापुर प्रवास के दौरान हेलीपैड पर निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुरूप उडऩदस्ता दल के सदस्यों ने उनके सामान की जांच की। उनके सुरक्षा अधिकारियों द्वारा अपने पास रखे गए मुख्यमंत्री के ब्रीफकेस और बास्केट की जांच की गई, जिसमें पहनने के कपड़े और खाने-पीने की सामग्रियों के अलावा कुछ भी नहीं था।

विदित हो कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के साथ ही निर्वाचन आयोग का स्पष्ट निर्देश है कि कोई भी राजनेता या मंत्री हेलीकॉप्टर या हवाई जहाज से पहुंचे तो साथ लाए जाने वाले सामान की जांच की जाए। अंबिकापुर में भाजपा प्रत्याशी के नामांकन और चुनावी सभा के लिए मुख्यमंत्री रमन सिंह का हेलीकॉप्टर से आगमन प्रस्तावित था। सुबह से ही कालेज मैदान में उडऩदस्ता दल के सदस्य सक्रिय थे। दोपहर में जैसे ही मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर पीजी कालेज के हेलीपैड पर उतरा, भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने उनका आत्मीय स्वागत किया।

पिछली बार जब भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सौदान सिंह अंबिकापुर आए थे, उस दौरान इसी स्वागत की आपाधापी में उनके सामान की जांच नहीं हो पाई थी, जिस कारण उडऩदस्ता दल के सदस्यों से सवाल-जवाब भी किया गया था। यही वजह है कि इस बार उडऩदस्ता दल के सदस्य पहले से ही सतर्क थे। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You