<

रेलवे स्टेशनों पर भी खूब चुनाव प्रचार

  • रेलवे स्टेशनों पर भी खूब  चुनाव प्रचार
You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-4:04 PM

नई दिल्ली,(दुर्गेश झा): लोकसभा चुनाव नजदीक है। प्रत्याशी और उनके समर्थक ज्यादा से ज्यादा मतदाताओंं से संपर्क में जुटे हैं। बस स्टैंड हो या रेलवे स्टेशन यात्रियों की भीड़ देखते ही प्रत्याशी व समर्थक वोट मांगना शुरू कर देते हैं।

दिल्ली-रोहतक रूट पर ट्रेनों को पकडऩे के लिए बाहरी और पश्चिमी दिल्ली के दैनिक यात्रियों की भीड़ मुंडका,नांगलोई, शकूरपुर बस्ती आदि क्षेत्रों में स्थित रेलवे स्टेशनों पर सुबह होते ही प्रचारकों की भीड़ जुटने लगती है। ट्रेन के इंतजार में सुबह 6 बजे से लेकर लगभग 9 बजे तक सैकड़ों लोगों की स्टेशन पर संख्या रहती है।

यही हाल दिल्ली-सोनीपत रूट पर पडऩे वाले बाहरी दिल्ली के नरेला और शब्जी मंडी और दिल्ली-रेवाड़ी रूट स्थित पालम, दिल्ली कैंट, बिजवासन, पटेल नगर आदि स्टेशनों का भी। यहां सुबह होते ही नेताओं का चुनाव प्रचार शुरू हो रहा है।
बिना खर्च के मिल रही है भीड़ शादनगर के निगम पार्षद कुलदीप सोलंकी का मानना है कि बस स्टैंड और रेलवे स्टेशनों पर चुनाव प्रचार में खास परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता और न ही कोई खर्च आता है।

उन्हें बड़ी आसानी से अपनी पार्टी के मेनिफेस्टो और वायदे बता रहे हैं। शुक्रवार को पालम रेलवे स्टेशन पर भी ट्रेन के इंतजार में खड़े दैनिक यात्रियों को भाजपा कार्यकत्र्ताओं से रू-ब-रू होना पड़ा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You