Life हुई बोरिंग तो Sex में लगाएं इन चीजों का तड़का

Edited By ,Updated: 01 Mar, 2015 12:12 PM

article

कई बार शादीशुदा जिंदगी भी नीरस हो जाती है और सैक्स लाइफ बिल्कुल ही बोरिंग जिसकी वजह हो सकता है आपकी घर के प्रति बढ़ती जिम्मेदारियां और काम को लेकर जरूरत से ज्यादा प्रैशर। लेकिन नए तरीकों से रोमांचक प्यार कर आप सैक्स लाइफ को रोमांचिक बना सकते है।

कई बार शादीशुदा जिंदगी भी नीरस हो जाती है और सैक्स लाइफ बिल्कुल ही बोरिंग जिसकी वजह हो सकता है आपकी घर के प्रति बढ़ती जिम्मेदारियां और काम को लेकर जरूरत से ज्यादा प्रैशर। लेकिन नए तरीकों से रोमांचक प्यार कर आप सैक्स लाइफ को रोमांचिक बना सकते है। इससे तनाव भी दूर होगा।

सैक्स को लाइफ में कुछ और मसालेदार बनाने के ये कुछ उपाय हैं। 

1. सैक्स के लिए तैयार होने का मतलब कपड़ों को तन से दूर करना, कपड़ों में बदलाव कर आप उन्हें उत्तेजित कर सकती हैं। महिलाएं आकर्षक और छोटे कपड़े पहन अपने पार्टनर को आपके करीब आने पर मजबूर कर सकती है। 

2. बेड पर असली एक्शन से पहले रेड वाइन का एक गिलास आपकी जीत पक्की कर सकता है।रेड वाइन एक कामोत्तेजक का काम करती है और यह साबित हो चुका है। रेड वाइन कमाल का असर दिखाती है।

3. आप दिनभर की थकान से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यह उत्तम तरीका है कि आप शावर में नहाएं । आपके शरीर से थकान तो लेकर बह जाएगा साथ ही यह लम्हें कुछ खास हो जाएंगे। 

4. अपने पार्टनर का पसंदीदा या जो आपको पसंद हो प्रफूयम लगाकर उन्हें खूशबू से कायल कर सकते हैं। खुशबूओं का मिश्रण उन हसीन लम्हों का आपको और भी लुत्फ लेने में मदद करेगा। ये ऑरिएंटल फ्रेग्रेंस आपके पार्टनर को भी उत्तेजना से भर देंगे। 

5. प्यार के उन हसीन लम्हों में खो जाने से पहले सुनिश्चित कर लें कि बेड में बिछी चादर साफ हो कहीं  ऐसा ना हो कि इनकी गंदगी आपका मूड खराब कर दे हालांकि कुछ महिलाओं के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं, लेकिन हॉट, वाइल्ड सैक्स के अलावा ज्यादातर महिलाएं आम तौर पर बेड पर सब कुछ साफ स्वच्छ चाहती हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!