इस रेस्टोरेंट में अनोखा ऑफर- जितनी छोटी स्कर्ट, उतनी ज्यादा छूट!

Edited By ,Updated: 19 May, 2015 04:48 PM

article

चीन में एक रेस्टोरेंट इन दिनों बहुत सुर्खियों में चला है। यहां महिला उपभोक्ताओं के लिए बिल में छूट देने का एक बहुत ही अलग प्रकार का ऑफर चलाया है।

पेइचिंग: चीन में एक रेस्टोरेंट इन दिनों बहुत सुर्खियों में चला है। यहां महिला उपभोक्ताओं के लिए बिल में छूट देने का एक बहुत ही अलग प्रकार का ऑफर चलाया है। ऑफर यह है कि जो लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आएंगी, उन्हें बिल में उतना ही डिस्काउंट दिया जाएगा। यह रेस्तरां पूर्वी चीन के जिनान शहर में हैं। अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो रेस्तरां बिल में 20 फीसदी की छूट देता है। घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पर बिल में 90 फीसदी तक छूट दी जाती है।  

यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां चीन के चोंगकिंग शहर में लजीज खाने के लिए मशहूर है। इस ऑफर के साथ ही अब इस होटल में भीड़ और बढऩे लगी है। मार्केटिंग के लिए ऐसे ऑफर्स देने का चलन चीन में काफी लोकप्रिय हो रहा है। इससे पहले भी कई रेस्टोरेंट इस तरह के ऑफर दे चुके हैं। कुछ समय पहले झेंगझोउ के एक रेस्टोरेंट में खूबसूरत कस्मर्स के लिए फ्री मील का ऑफर दिया था। रेस्तरां के संस्थापक ईसन यांग ने इस पर कहा कि इन दिनों हमें मंदी का सामना करना पड़ रहा है, जिसके चलते हमने यह प्रयोग किया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!