पिच पर पेशाब कर फंसे इंग्लैंड के खिलाड़ी

  • पिच पर पेशाब कर फंसे इंग्लैंड के खिलाड़ी
You Are HereSports
Tuesday, August 27, 2013-10:56 AM

लंदन: एशेज की जीत के मद में डूबे इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी आज बड़े विवाद में फंस गए क्योंकि रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच समाप्त होने के कुछ घंटे बाद ओवल की पिच पर कथित तौर पर पेशाब की थी। इंग्लैंड की ऑस्ट्रेलिया पर 3-0 से जीत में अहम भूमिका निभाने वाले स्टुअर्ट ब्राड, केविन पीटरसन और जेम्स एंडरसन पर पिच पर पेशाब करने का आरोप लगा है।

 

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकारों ने इस तरह के आरोप लगाए हैं। तब मैदान पर अंधेरा घिर गया था लेकिन पत्रकार मीडिया बाक्स में मौजूद थे। ऑस्ट्रेलिया के एक पत्रकार के अनुसार मैच के बाद खिलाड़ी मैदान पर जश्न मना रहे थे तथा इन खिलाडिय़ों ने कथित तौर पर बारी-बारी से पिच पर पेशाब की। इन तीनों खिलाडिय़ों ने अपने साथियों के साथ जश्न मनाते हुए ऐसा किया।

 

इंग्लैंड के विकेटकीपर मैट प्रायर ने एक चित्र ट्वीट किया है जिसमें खिलाडिय़ों को अंधेरे में ओवल की पिच पर बीयर पीते हुए दिखाया गया है। उन्होंने इसे ‘एशेज का सर्वश्रेष्ठ पल’ करार दिया है। ब्रिटेन के खेल मंत्री ह्यूज राबर्टसन ने कहा कि आरोपों की जांच की जाएगी लेकिन इंग्लैंड के कोच एंडी फ्लावर ने टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। राबर्टसन ने कहा, ‘‘यदि ऐसा हुआ है तो यह अच्छा व्यवहार नहीं है। ’’
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You