पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने पार की मर्यादा, PM मोदी के लिए बोला अपशब्द

  • पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने पार की मर्यादा, PM मोदी के लिए बोला अपशब्द
You Are HereSports
Monday, June 19, 2017-4:06 PM

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाक ने टीम इंडिया को 180 रनों से हराकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया। मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तान का एक न्यूज चैनल का एंकर अपनी मर्यादा भूल बैठा और पीएम नरेंद्र मोदी के पारे में अपशब्द कहने लगा।

न्यूज चैनल बोल के शो ऐसे नहीं चलेगा में एंकर आमिर लियाकत क्रिकेट के मैदान में मिली जीत पर ऐसे खुश थे जैसे उन्होंने कोई जंग जीत ली हो। इसी उत्साह में उसने शब्दों की सारी सीमाएं लांघते हुए घटिया भाषा का इस्तेमाल किया। उसने पीएम मोदी को चुल्लू भर पानी में डूबने की सलाह तक दे डाली।

अपने पूरे शो के दौरान एंकर बेहद घटिया भाषा का इस्तेमाल करता रहा। आमिर ने इस जीत को कश्मीर से जोड़ दिया। इसके बाद आमिर ने अर्णब गोस्वामी, वीरेंद्र सहवाग और ऋषि कपूर पर भड़ास निकाली। आमिर ने कहा कि भारत को पाकिस्तान ने ऐसी मात दी है हिंदुस्तानी माएं अपने बच्चों को सिखाएंगी कि जब पाकिस्तानी टीम मैदान पर आए तो डर जाना। वैसे ये पहली बार नहीं आमिर लियाकत पहले भी भारत के लिए ऐसी ही गाली गलौच की भाषा इस्तेमाल कर चुका है। 

आमिर ने अमेजॉन द्वारा महात्मा गांधी की चप्पल और तिरंगे वाले डोरमैट पर भी बेहद घटिया टिप्पणी की थी। आमिर के यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसकी काफी आलोचना की जा रही है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You