बटलर पर गुस्सा दिखाने के लिए बांग्लादेश के कप्तान पर जुर्माना  

  •  बटलर पर गुस्सा दिखाने के लिए बांग्लादेश के कप्तान पर जुर्माना  
You Are HereCricket
Tuesday, October 11, 2016-9:57 AM

ढाका : बांग्लादेश के कप्तान मशरेफी मुर्तजा और बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर इंगलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में विरोधी टीम के कप्तान जोस बटलर के साथ बहस करने के लिए उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।  

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने बटलर को भी चेतावनी दी है। मुर्तजा और शब्बीर ने बटलर के आउट होने के बाद जश्न मनाया था जिस पर बटलर ने प्रतिक्रिया की थी। बांग्लादेश के 8 विकेट पर 238 रन के जवाब में इंगलैंड की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन बटलर ने 57 रन की पारी खेलकर मैच अपनी टीम की उम्मीद जगा दी थी। वह हालांकि विवादास्पद तरीके से आउट हुए।  

मैदानी अंपायर ने तास्किन अहमद ने बटलर के खिलाफ पगबाधा की अपील ठुकरा दी थी लेकिन बांगलादेश ने डीआरएस का सहारा लिया जिससे पुष्टि हो गई कि गेंद विकेट के आगे उनके पिछले पांव पर लगी थी। इससे इंग्लैंड का स्कोर सात विकेट पर 123 रन हो गया। इस फैसले पर बांगलादेश की टीम ने जमकर जश्न मनाया तथा कई खिलाडिय़ों ने पवेलियन की तरफ लौट रहे बल्लेबाज से बहस की जिसके कारण अंपायर को तुरंत हस्तक्षेप करना पड़ा। मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने आईसीसी बयान में कहा कि बांग्लादेश के खिलाडिय़ों ने जोस बटलर के विकेट के जश्न में सीमाएं लांघी जिस पर बल्लेबाज ने भी प्रतिक्रिया की। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You