उथप्पा ने कर्नाटक क्रिकेट से तोड़ा 15 साल पुराना नाता

  • उथप्पा ने कर्नाटक क्रिकेट से तोड़ा 15 साल पुराना नाता
You Are HereSports
Tuesday, June 20, 2017-7:18 PM

नई दिल्ली: रोबिन उथप्पा ने कर्नाटक क्रिकेट से अपना 15 साल पुराना नाता तोड़ दिया है। उनके राज्य संघ केएससीए ने उन्हें किसी अन्य टीम की तरफ से खेलने के लिये अनापत्ति प्रमाणपत्र एनआेसी दे दिया है। केएससीए सचिव सुधाकर राव ने कहा कि दोनों पक्ष किसी समझौते पर नहीं पहुंच पाये और एेसे में उनके पास उसे छोडऩे के अलावा कोई विकल्प नहीं था। राव ने पीटीआई से कहा कि यह दुखद है लेकिन हम उसे शुभकामनाएं देते हैं।

वह अंडर 14 स्तर से कर्नाटक की तरफ से खेल रहा था। उसने सर्वश्रेष्ठ तरीके से राज्य की सेवा की। वह जाना चाहता था और हम उसे न नहीं कह सकते थे। राव ने बताया कि उथप्पा को पिछले सप्ताह एनआेसी दी गयी थी। अब तक 130 प्रथम श्रेणी मैच खेलने वाले 31 वर्षीय उथप्पा से संपर्क नहीं हो पाया क्योंकि अभी वह अमेरिका में हैं। उथप्पा ने भारत की तरफ से भी 46 वनडे और 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

राव से पूछा गया कि क्या उथप्पा को रोकने के लिये प्रयास किये गये, उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि हम एक अनुभवी खिलाड़ी खो रहे हैं। हमारी रोबिन के साथ दो तीन बैठकें हुई और मैं उनका हिस्सा था। वह छोडऩे का इच्छुक था और इसलिए हमने पिछले सप्ताह उसे एनआेसी दे दी। उसने बताया कि दो राज्य टीमों से उन्हें बेहतर पेशकश मिली है। वह किस टीम से खेलेंगे यह अभी तय नहीं है लेकिन रिपोर्टों के अनुसार वह केरल की तरफ से खेलेंगे।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You