सैक्टर-22 की पार्किंग में कर्मी ने की ओवरचार्जिंग, विरोध के बाद लौटाए पैसे

Edited By Priyanka rana,Updated: 20 Aug, 2018 09:42 AM

parking

सैक्टर-22 की पार्किंग में एक व्यक्ति से ओवरचार्जिंग की शिकायत आई है। रायपुरखुर्द निवासी कमलकांत दो महिलाओं के साथ शास्त्री मार्कीट आए थे

चंडीगढ़(राजिंद्र) : सैक्टर-22 की पार्किंग में एक व्यक्ति से ओवरचार्जिंग की शिकायत आई है। रायपुरखुर्द निवासी कमलकांत दो महिलाओं के साथ शास्त्री मार्कीट आए थे लेकिन पार्किंग कर्मी ने गाड़ी की 20 की जगह 40 रुपए की पर्ची काट दी। 

इस बारे में कमलकांत ने स्थानीय दुकानदारों को अवगत करवाया, जिन्होंने विरोध जताया। इसके बाद पार्किंग कर्मी ने 20 रुपए लौटा दिए। निगम की इंफोर्समैंट विंग को भी शिकायत दी गई। 

कर्मी बोला- शनिवार, रविवार को इतनी ही फीस लगती है :
कमलकांत ने बताया कि वह मार्कीट में दोपहर को शॉपिंग करने आए थे, लेकिन पार्किंग कर्मी ने उसे 40 रुपए की पर्ची थमा दी। उन्होंने इस पर ऐतराज भी जताया लेकिन पार्किंग कर्मी ने कहा कि शनिवार और रविवार को इतनी ही पार्किंग फीस होती है। इसके बाद वह शॉपिंग करने निकल गए। जब इस बारे में उन्होंने मार्कीट दुकानदारों से बात की तो उन्हें पार्किंग के सही रेट का पता चला। 

उन्होंने कहा कि पार्किंग में कुछ लोगों को तो यह भी बोला जा रहा था कि ऑनलाइन ही उनकी पर्ची काट दी गई है, इसलिए इस पर निगम का कुछ चैक होना चाहिए। वहीं स्थानीय दुकानदार योगेश सोनी ने बताया कि उन्होंने एरिया पार्षद को भी इस मामले से अवगत करवाया, जिन्होंने कंपनी के अधिकारियों से बात की और इन्फोर्समैंट इंस्पैक्टर को भी अवगत करवाया। इसके बाद इसकी शिकायत इन्फोर्समैंट इंस्पैक्टर को दी गई। 

उन्होंने कहा कि मार्कीट में पार्किंग वाले हमेशा ऐसे ही करते हैं, क्योंकि हमेशा ओवरचार्जिंग की शिकायत आती रहती है। गौरतलब है कि पार्किंग कर्मी की तरफ से जो पर्ची काटी गई है, उसमें कमर्शियल पार्किंग के चार्जिस लिए गए थे, जो 40 रुपए है, जबकि कार की 20 रुपए ही पार्किंग फीस है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!