टैगोर थिएटर में सॉल्व हुई पार्किंग प्राबलम, अब शो में आए लोगों यहां कर सकेंगे वाहन पार्क

Edited By ,Updated: 25 May, 2017 03:09 PM

parking problem solve at tagore theater

टैगोर थिएटर शहर का एकमात्र थिएटर है जहां सैलिब्रिटी शौ का आयोजन किया जाता है। इस दौरान शो देखने आए लोगों को पार्किंग की समस्या से दो चार होना पड़ता है।

चंडीगढ़: टैगोर थिएटर शहर का एकमात्र थिएटर है जहां सैलिब्रिटी शौ का आयोजन किया जाता है। इस दौरान शो देखने आए लोगों को पार्किंग की समस्या से दो चार होना पड़ता है। यहां सबसे बड़ी समस्या ट्रैफिक की होती है। ज्यादातर लोगों को टैगोर थिएटर के अंदर पार्किंग नहीं मिलती।
इससे निजात पाने के लिए टैगोर थिएटर में अब से नाटक और अन्य सांस्कृतिक गतिविधि के दौरान गवर्नमेंट गल्र्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल-18 में भी पार्किंग की सुविधा रखी जाएगी। इसकी शुरुआत 26 मई से शुरू होने वाले चंडीगढ़ थिएटर फेस्टिवल से होगी।
इसकी घोषणा चंडीगढ़ पर्यटन विभाग के निदेशक जीतेंद्र यादव ने की। उन्होंने कहा कि टैगोर थिएटर में होने वाले पेड शो के लिए तो लिमेटिड दर्शक आते हैं लेकिन फ्री के शो के लिए लोगों की भीड़ ज्यादा होती है। इस दौरान यहां लोगों वाहन पार्क करने के लिए जगह नहीं मिलती। 

इसको देखते हुए हमनें सेक्टर-18 स्थित गल्र्स स्कूल की पार्किंग इस्तेमाल करने का निर्णय लिया है। उम्मीद है इससे नाटक देखने आने वाले लोगों को पार्किंग की समस्या से नहीं जूझना होगा। हम मुफ्त में आयोजित होने वाले शो के लिए भी नई योजनाओं पर काम कर रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!