यदि पाकिस्तान से इतना प्यार है तो वहां से चुनाव लड़ें: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का कांग्रेस पर कटाक्ष

Edited By Pardeep,Updated: 11 May, 2024 12:28 AM

mp cm takes a dig at congress

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की पाकिस्तान पर टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को विपक्षी दल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर उन्हें पड़ोसी देश से इतना ही प्यार है तो पार्टी को वहां से चुनाव लड़ना चाहिए।

नेशनल डेस्कः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की पाकिस्तान पर टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को विपक्षी दल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर उन्हें पड़ोसी देश से इतना ही प्यार है तो पार्टी को वहां से चुनाव लड़ना चाहिए। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में अय्यर को यह कहते सुना जा सकता है कि भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए क्योंकि वह एक संप्रभु राष्ट्र है और चूंकि उसके पास भी परमाणु बम है इसलिए उससे बातचीत की जानी चाहिए। अय्यर ने दावा किया कि यह वीडियो पुराना है और भाजपा इस वीडियो को अब इसलिए फैला रही है क्योंकि उसका चुनाव प्रचार अभियान लड़खड़ा रहा है। 

यादव ने यहां एक रोडशो में हिस्सा लेने से पहले कहा, ''कांग्रेस के नेता चुनाव यहां लड़ रहे हैं लेकिन समर्थन पाकिस्तान से ले रहे हैं। आपको पाकिस्तान से क्या लेना-देना है? अगर आपको पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो वहां से चुनाव लड़ें।'' 

यादव ने कहा कि पहले पाकिस्तान, भारत में अशांति पैदा करता था लेकिन ‘‘अब हिंदुस्तान बदल रहा है।'' उन्होंने कहा कि अयोध्या में जिस तरह भगवान राम का मंदिर बना, मथुरा में भी भगवान कृष्ण का मंदिर बनेगा। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मध्य प्रदेश में आखिरी चरण का मतदान 13 मई को होगा, जिसके तहत आठ निर्वाचन क्षेत्रों में वोट डाले जाएंगे। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!