कोई भी इंसान जो हर काम बिना थके कर सकता है, वह मेरे लिए फिट : रणविजय

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Oct, 2017 11:20 AM

ranvijay

छोटे पर्दे से से शुरूआत कर रोडीज का खिताब जीत बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाले रणविजय सिंह आज यंगस्टर्स में काफी पॉपुलर हो चुके हैं। अपनी कूल लुक और फिटनैस से नई पहचान बनाने वाले रणविजय सिंह एक कार्यक्रम के लिए चंडीगढ़ पहुंचे थे।

चंडीगढ़(नेहा) : छोटे पर्दे से से शुरूआत कर रोडीज का खिताब जीत बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाले रणविजय सिंह आज यंगस्टर्स में काफी पॉपुलर हो चुके हैं। अपनी कूल लुक और फिटनैस से नई पहचान बनाने वाले रणविजय सिंह एक कार्यक्रम के लिए चंडीगढ़ पहुंचे थे। 

 

इस दौरान रणविजय ने कई बातें शेयर कीं। बकौल रणविजय मेरे लिए कोई भी इंसान जो अपना हर काम बिना थके कर सकता है फिट है। इसके बाद अगर वह मोटा है या पतला, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। असल में मेरे लिए किसी के शरीर में स्टैमिना मजबूत होना इससे ज्यादा जरूरी है कि वो दिखता कैसा है। खुद की फिटनैस को लेकर भी वह जिम से ज्यादा ट्रैकिंग और हैल्थी डाइट पर यकीन करते हैं। 

 

सिक्स पैक्स का चलन किसी एडिक्शन से कम नहीं :
रणविजय ने कहा कि वह यह भ्रम तोडऩा चाहते हैं कि जहां लोगों को लगता है कि सिक्स पैक्स हैं तो वे ज्यादा फिट हैं। क्योंकि अगर ये सिक्स पैक्स मेहनत से बने तो वाकई बहुत अच्छे हैं लेकिन अगर इसके लिए कोई साइड मैडीसन ले तो ये किसी जहर से कम नहीं जो धीरे-धीरे बॉडी इम्युनिटी और स्टैमिना खत्म कर देंगे।  

 

तीर चलाने को मिलेगा, यह सोच राम का किरदार निभाने को हो गया था तैयार :
बचपन के दिन याद करते हुए रणविजय ने कहा कि वह उस दौरान उन्हें तीरंदाजी का काफी शौक हुआ करता था। वह जम्मू में जहां रहते थे वहां आसपास एक ही ग्राऊंड में दश्हरा मनाया जाता था। हम भी वहां देखने जाते थे। उस दौर में रावण को तीर में आग लगा खुद राम मारा करते थे। सिर्फ इसी वजह से की मुझे दशहरे पर तीर चलाने को मिलेगा मैं रामलीला में राम का किरदार निभाने को भी तैयार हो चुका था, लेकिन उसी साल से इससे आम लोगों के लिए खतरा बता कर बंद कर दिया गया था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!