केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कहां है राघव चड्ढा, क्यों नहीं कर रहे प्रचार... सौरव भारद्वाज ने जारी किया बयान

Edited By rajesh kumar,Updated: 30 Apr, 2024 03:26 PM

raghav chadha kejriwal s arrest saurav bhardwaj issued statement

दिल्ली शराब घोटाले मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप सांसद राघव चड्ढा लगातार गायब चल रहे हैं और चुनाव प्रचार से भी दूरी बनाई हुई है। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने राघव चड्ढा को लेकर एक अपडेट साझा किया है और कहा कि वह आंख की...

नेशनल डेस्क: दिल्ली शराब घोटाले मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप सांसद राघव चड्ढा लगातार गायब चल रहे हैं और चुनाव प्रचार से भी दूरी बनाई हुई है। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने राघव चड्ढा को लेकर एक अपडेट साझा किया है और कहा कि वह आंख की सर्जरी के लिए यूके में हैं।

अंधापन होने की संभावना हो सकती थी- भारद्वाज
मंत्री भारद्वाज ने कहा, "राघव अपनी आंखों में परेशानी के बाद इलाज कराने के लिए ब्रिटेन में हैं। मुझे बताया गया कि यह काफी गंभीर है और अगर समय पर इलाज नहीं दिया जाता तो अंधापन होने की संभावना हो सकती थी।" मंत्री ने कहा, "मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और जैसे ही वह ठीक होंगे, वह भारत वापस आएंगे और पार्टी के अभियान में शामिल होंगे।

VIDEO | "Raghav Chadha has undergone major eye surgery in the UK. It is said that his condition was serious and there was a possibility of blindness. As soon as he gets better, he will come back to India and join us in the election campaigning," says Delhi Minister and AAP leader… pic.twitter.com/o3A0hJYrAt — Press Trust of India (@PTI_News) April 30, 2024

इलाज के लिए शारीरिक रूप से दूर रहने के बावजूद, AAP सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से लेकर दिल्ली में चुनाव लड़ रहे AAP उम्मीदवारों के समर्थन में अपने रोड शो के साथ सुनीता केजरीवाल के सक्रिय राजनीति में कदम रखने तक पार्टी के भीतर के घटनाक्रम पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। चड्ढा ने पार्टी के इन आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की कि तिहाड़ जेल अधिकारी अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन और मधुमेह की अन्य दवाएं देने से इनकार कर रहे हैं। 

18 अप्रैल को की थी पोस्ट 
राघव चड्ढा ने 18 अप्रैल को एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "अरविंद केजरीवाल कई वर्षों से मधुमेह के रोगी हैं। केजरीवाल हर दिन 54 यूनिट इंसुलिन पर हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि जेल प्रशासन उन्हें इंसुलिन नहीं दे रहा है।" उन्होंने कहा, "यह बेहद अमानवीय और जेल नियमों के खिलाफ है।"

श्रीमती केजरीवाल संभालेंगी प्रचार अभियान
दिल्ली शराब नीति मामले में मार्च में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। उनके पूर्व डिप्टी मनीष सिसौदिया भी इसी मामले में जेल में बंद हैं। इस बीच, आप ने घोषणा की है कि श्रीमती केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी और अन्य राज्यों में उसके लोकसभा अभियान का नेतृत्व करेंगी, जिसकी शुरुआत आप के पूर्वी दिल्ली में रोड शो के साथ हुई।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!