अनिल कपूर ने फिर बढ़ाई अपने प्रशंसकों की जिज्ञासा !

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 30 Sep, 2022 06:53 PM

sharing a note said  for a new beginning

अनिल कपूर का 2022 शानदार रहा है, और उनकी सफल रिलीज़ इसका सबूत है! अपनी ओटीटी एक्शन-थ्रिलर थार और अपने कॉमिक फैमिली-ड्रामा जुगजुग जीयो की सफलता पर सवार होकर, सदाबहार अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के लिए एक और बड़ा संकेत दिया है। अभिनेता ने हाल ही में...

अनिल कपूर का 2022 शानदार रहा है, और उनकी सफल रिलीज़ इसका सबूत है! अपनी ओटीटी एक्शन-थ्रिलर थार और अपने कॉमिक फैमिली-ड्रामा जुगजुग जीयो की सफलता पर सवार होकर, सदाबहार अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के लिए एक और बड़ा संकेत दिया है। अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट के साथ रखी भगवान गणेश की एक खूबसूरत मूर्ति की तस्वीर साझा की। संगीता रघुराम और सुरेश त्रिवेणी ने अभिनेता को मूर्ति भेंट की। सुंदर मूर्ति के साथ लगे नोट में लिखा है - विद लव संगीता रघुराम और सुरेश त्रिवेणी", जबकि नोट के दूसरे और लिखा है - "नई शुरुआत के लिए!"

 

 

अभिनेता ने प्रशंसा के प्रतीक के रूप में उसी की एक तस्वीर भी साझा की और इसे कैप्शन दिया - "यह नई शुरुआत है! इस विचारशील उपहार और प्यार के लिए धन्यवाद!" विचारशील उपहार के साथ नोट ने एक नया संकेत दिया है और हमें आश्चर्य है कि नोट किस नई शुरुआत के बारे में बात करता है। क्या यह तीनों के लिए कार्ड पर कुछ बड़ा है? क्या यह एक रोमांचक प्रोजेक्ट की ओर इशारा कर रहा है जो आने वाला है, एक विज्ञापन या एक फिल्म? खैर, यह तो समय ही बताएगा कि सदाबहार अभिनेता के पास हमारे लिए क्या है। अनिल कपूर ने हमें अभी तक संजोने के लिए कुछ उत्कृष्ट कृतियाँ दी हैं और उनके सोशल मीडिया स्टोरीज उनके प्रशंसकों के लिए एक और जिज्ञासा पैदा करती है। अभिनेता आगमी सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन  है और 'द नाइट मैनेजर' के भारतीय रूपांतरण में नजर आएंगे। उनके पास रणबीर कपूर की एनिमल भी है और वह नो एंट्री के सीक्वल का भी हिस्सा हैं।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!