वरुण धवन ने प्राइम वीडियो को किया चैलेंज,अंदर की खबर का करेंगे खुलासा

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 23 Sep, 2022 07:06 PM

varun dhawan who is happy is ready to give that information to everyone

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और प्राइम वीडियो का द गुड फोक्स एक अच्छा रिश्ता  साझा करते हैं। वरुण की कुछ सबसे पसंदीदा फिल्में जैसे अक्तूबर, जुगजुग जियो, कुली नंबर 1, और स्ट्रीट डांसर 3डी भी प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। प्राइम वीडियो ने आज एक ह्यूमरस वीडियो...

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और प्राइम वीडियो का द गुड फोक्स एक अच्छा रिश्ता  साझा करते हैं। वरुण की कुछ सबसे पसंदीदा फिल्में जैसे अक्तूबर, जुगजुग जियो, कुली नंबर 1, और स्ट्रीट डांसर 3डी भी प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। प्राइम वीडियो ने आज एक ह्यूमरस वीडियो जारी की जिसमें हम देखते हैं कि वरुण धवन से उनके पड़ोसी, उनके ड्राइवर और यहां तक कि उनके मेकअप आर्टिस्ट भी उनके पसंदीदा अमेजन ओरिजनल पर उनसे अंदर की खबरों को लेकर पूछताछ कर रहे हैं। ऐसे में हमेशा सबके लिए हैल्पफुल रहने वाले वरुण धवन सभी को वह जानकारी देने के लिए तैयार हो रहे हैं जिसे जानने के लिए सब बेताब हैं।

 

 

लेकिन जब स्टार को नई जानकारी नहीं मिल पाती है, तो प्राइम वीडियो पर अपने दोस्त को एक बिना किसी हार्म वाली कॉल एक बड़ी चुनौती में बदल जाती है! प्राइम वीडियो की नाक के नीचे से टॉप-सीक्रेट जानकारी हासिल करने की चुनौती होती है। ऐसे में वरुण को अमेजन प्राइम वीडियो के आगामी शो में से एक टॉप सीक्रेट को खोलते हुए देखना रोमांचक होगा। वरुण अपने कुख्यात स्व होने के कारण अब सभी मजेदार लेकिन गड़बड़ चीजें करते नजर आएंगे जो उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए मनोरंजक होगी। अमेजन प्राइम वीडियो पर सभी शो दर्शकों द्वारा समान रूप से पसंद किए जाते हैं। अमेजन प्राइम वीडियो के तमाम शोज देखने के बाद दर्शक लगातार इसके सीक्वल के आने का इंतजार कर रहे हैं। अब सुपरस्टार वरुण धवन की मदद से प्रशंसक इस मंच के बहुप्रतीक्षित शो से दिलचस्प जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!